टाइगर श्रॉफ की तूफानी हवाई छलांग: देखकर हक्के बक्के रह जाएंगे, घर पर न करें Try...

टाइगर श्रॉफ ने 17 घंटे पहले अपना एक ऐसा वीडियो जारी किया है, जिसे देख आप हक्के-बक्के रह जाएंगे. अभिनेता इसमें हवाई छलांग लगा रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ की तूफानी हवाई छलांग: देखकर हक्के बक्के रह जाएंगे, घर पर न करें Try...

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' की शूटिंग में बिजी हैं टाइगर श्रॉफ

नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी एक्टिंग से कहीं ज्यादा ताबड़तोड़ एक्शन और बेहतरीन डांसिंग स्किल्स के लिए मशहूर हैं. अभिनेता अक्सर अपने ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर जारी करते हैं, जिसे देखने के बाद फैन्स हैरान रह जाते हैं. टाइगर ने 17 घंटे पहले अपना एक ऐसा वीडियो जारी किया है, जिसे देख बेशक आप हक्के-बक्के रह जाएंगे. इस वीडियो में टाइगर 360 डिग्री हवाई छलांग लगा रहे हैं. हैरतअंग्रेज कारनामा दिखने के बावजूद उनकी लेंडिंग बेहद स्मूथ है. 

भोजपुरी एक्टर निरहुआ ने बॉलीवुड एक्ट्रेस पर चलाए 'नैनों से बाण' तो वो बोली, 'अपनी लिमिट में रह...'

टाइगर ने इसका वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि वह हवा में अपने आप को गले लगाने की कोशिश कर रहे हैं. 360 ड्रिगी की यह हवाई छलांग अभिनेता ने शानदार तरीके से लगाई है. टाइगर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है, इसे अब तक साढ़े 11 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

देखें, Video...

बता दें, टाइगर पर्याप्त ट्रेनिंग के बाद ऐसा करने में कामयाब हुए हैं. सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उन्होंने यह स्टंट परफॉर्म किया. आम जनता इसे घर पर ट्राई करने के बारे में सोचे भी न..​

टाइगर श्रॉफ से कम नहीं उनकी बहन, एक्शन अवतार देखकर छूट जाएंगे पसीने...

वैसे, टाइगर अक्सर अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. जिसमें उनके हैरतअंग्रेज कारनामों की झलक साफ दिखती है.
 
 
 
आतिफ असलम का नया धमाका: 'देखते देखते...' शाहिद कपूर से जुदा हुईं श्रद्धा कपूर; वीडियो वायरल

टाइगर श्रॉफ इन दिनों धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म से चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं. इसके अलावा टाइगर श्रॉफ 'रैम्बो' के रीमेक में भी नजर आएंगे. फिल्म में वे रैम्बो का किरदार निभाएंगे. उनकी इस फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. 'रैम्बो' हॉलीवुड सुपरस्टार सिल्वेस्टर स्टेलॉन की हिट सीरीज है. फिल्म के लिए दमदार बॉडी और 'रैंबो' के लुक में दिखने के लिए टाइगर इन दिनों जिम में घंटों पसीना बहा रहे हैं.

VIDEO: आखिरी बार 'बागी 2' में दिशा पटानी के साथ नजर आए थे टाइगर श्रॉफ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...










  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com