NDTV Khabar

आतिफ असलम का नया धमाका: 'देखते देखते...' शाहिद कपूर से जुदा हुईं श्रद्धा कपूर; वीडियो वायरल

Dekhte Dekhte Song: पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने बेहद खूबसूरती से 'देखते देखते' गाने को गाया है. यह गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर हिट हो चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आतिफ असलम का नया धमाका: 'देखते देखते...' शाहिद कपूर से जुदा हुईं श्रद्धा कपूर; वीडियो वायरल

'बत्ती गुल और मीटर चालू' का नया गाना 'देखते देखते' यूट्यूब पर हिट

नई दिल्ली: शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू (Batti Gul Meter Chalu)' के ट्रेलर और गानों को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इसी बीच मेकर्स ने फिल्म का रोमांटिक गाना 'देखते देखते' रिलीज किया है, जिसमें सुन आप भी आतिफ असलम (Atif Aslam) के फैन हो जाएंगे. पाकिस्तानी सिंगर आतिफ ने इसे बेहद खूबसूरती से गाया है. यह गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर हिट हो चुका है. गाना तीसरे नंबर पर यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है, इसे दो दिन के अंदर 1 करोड़ 80 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

इस सिंगर ने पानी में की अठखेलियां तो वीडियो हुआ वायरल, फैन्स बोले- मस्ती करती है...

गाने में शाहिद-श्रद्धा का रोमांस और दोनों के बीच हो रही नोंकझोंक की झलक देखने को मिलती है. वीडियो में श्रद्धा शाहिद से दूर होती नजर आ रही हैं, और शाहिद उनकी यादों में खोए हुए हैं. नुसरत फतेह अली खान के गाने देखते देखते... को नए तरीके से फिल्म 'बत्ती गुल और मीटर चालू' में इस्तेमाल किया गया है. गाने की लिरिक्स को नए सिरे से मनोज मुस्तिसर ने तैयार की है, जबकि इसका म्यूजिक रोचक कोहली ने रीक्रिएट की है. 

देखें, Video...


खेसारी लाल यादव की धमाकेदार एंट्री, काजल राघवानी संग 'टांय-टांय फिस...' सॉन्ग पर यूं झूमे... देखें Video

बता दें, टी-सीरीज और कृअर्ज एंटरटेनमेंट मिलकर 'बत्ती गुल मीटर चालू' का निर्माण कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ. फिल्म की कहानी बिजली विभाग और बिल के इर्द-गिर्द घूमती है.

देखें, ट्रेलर...


सपना चौधरी ने काले लहंगे-नीली चोली में किया रोमांटिक डांस, वायरल हो रहा है हरियाणवी Video

टिप्पणियां
'प्यार का पंचनामा' और 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' में एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लेने वाले दिव्यांशु शर्मा सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर दिखाई देंगे. वहीं यामी गौतम भी एक एडवोकेट का रोल निभा रही हैं. श्री नारायण सिंह के निर्देशन में बनी यह फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement