Baaghi 3: टाइगर श्रॉफ ने शेयर की 'बागी 3' की धांसू फोटो, बोले- एक्शन डे...

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'बागी 3 (Baaghi 3)' की शूटिंग में लगे हैं, और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फिल्म के एक्शन सीन से जुड़ी एक फोटो भी शेयर की है. इस फोटो में टाइगर श्रॉफ धमाकेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं.

Baaghi 3: टाइगर श्रॉफ ने शेयर की 'बागी 3' की धांसू फोटो, बोले- एक्शन डे...

Baaghi 3 की फोटो में टाइगर श्रॉफ का दिखा एक्शन अवतार

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ की फोटो हुई वायरल
  • एक्शन लुक में आए नजर
  • 'बागी 3' में करेंगे जोरदार धमाका
नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'बागी 3 (Baaghi 3)' की शूटिंग में लगे हैं, और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फिल्म के एक्शन सीन से जुड़ी एक फोटो भी शेयर की है. इस फोटो में टाइगर श्रॉफ धमाकेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. वैसे भी कहा जा रहा है कि 'बागी 3' में टाइगर श्रॉफ बहुत ही खतरनाक एक्शन करते नजर आएंगे. इस फोटो से भी इस बात की झलक मिल जाती है कि टाइगर श्रॉफ कुछ धमाकेदार करने वाले हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा हैः 'एक्शन डे 2.' टाइगर श्रॉफ की इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है.

Marjaavaan Box Office Collection Day 4: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मरजावां' ने चौथे दिन भी किया धमाका, कमा डाले इतने करोड़

मेकअप को लेकर ट्रोल हुईं रानू मंडल तो सपोर्ट में उतरे फैन्स, लगा डाली ट्रोलर्स की क्लास...

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'बागी 3 (Baaghi 3)' में उनके साथ श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) नजर आएंगी. श्रद्धा कपूर 'बागी' में भी थीं. हालांकि 'बागी 2' में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने काम किया था. 'बागी 2' को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था. अब 'बागी 3' (Baaghi 3) में फिर से टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की जोड़ी वापस नजर आएगी.

ऋषि कपूर का ट्वीट हुआ वायरल, लिखा- अपने आपको दारा सिंह समझता है?...

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) में इस बार रितेश देशमुख भी नजर आने वाले हैं. सूत्रों ने यह भी बताया कि टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में शहर को बचाते भी नजर आएंगे. बता दें कि टाइगर श्रॉफ इस साल ऋतिक रोशन के साथ 'वॉर' जैसी सुपरहिट फिल्म दे चुके है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है, और इसके एक्शन को खूब पसंद भी किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...