NDTV Khabar

टाइगर श्रॉफ के दोस्त को डेट कर रही हैं कृष्णा श्रॉफ, इंटरव्यू में खुद किया खुलासा

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने इंटरव्यू में अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर का खुलासा किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टाइगर श्रॉफ के दोस्त को डेट कर रही हैं कृष्णा श्रॉफ, इंटरव्यू में खुद किया खुलासा

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने एक इंटरव्यू में किया खुलासा

खास बातें

  1. कृष्णा श्रॉफ ने एक इंटररव्यू में किया यह खुलासा
  2. टाइगर श्रॉफ के दोस्त को कर रही हैं डेट
  3. 'मुुंबई मिरर' को दिया इंटरव्यू
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) एक प्रोफेशलन बास्केटबॉल प्लेयर को डेट कर रही हैं और उनका नाम है इबन ह्यमस (Eban Hyams). इबन ह्यमस  कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) के भाई ऑर बॉलीवुड सुपरस्टार कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) के दोस्त भी हैं. कृष्णा श्रॉफ और  इबन ह्यमस की एक फोटो भी काफी वायरल हो रही है. कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर इबन ह्यमस (Eban Hyams) के साथ यह तस्वीर शेयर की है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने धमाकेदार डांस से बिखेरा जलवा, कमाल के एक्सप्रेशंस पर फिदा हुए लोग- देखें Video


कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने इबन ह्यमस (Eban Hyams) संग अपने रिलेशनशिप का खुलासा खुद एक इंटरव्यू में किया है. कृष्णा श्रॉफ ने 'मुंबई मिरर'  को दिए इंटरव्यू में अपने ब्वॉयफ्रेंड का खुलासा किया. इस इंटरव्यू के बाद टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन सुर्खियों में हैं.  मुंबई मिरर  के रिपोर्ट के अनुसार,  कृष्णा श्रॉफ और इबन ह्यमस जुहू के पॉपुलर रेस्टोरेंट में मिले थे. दोनों एक दूसरे को 4 महीनों से डेट कर रहे हैं.

Nora Fatehi के नए डांस वीडियो ने आते ही मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने इस दौरान बताया कि उनकी मां आयशा भी इबन से मिल चुकी हैं और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) उन्हें पिछले पांच सालों से जानते हैं. उन्होंने साथ में कुछ समय बास्केटबॉल भी खेला है. उन्होंने आगे बताया कि इबन को फिल्मों में दिलचस्पी है, लेकिन फिलहाल वो म्यूजिक और स्पोर्टस पर फोकस करना चाहते हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement