टाइगर श्रॉफ ने लगाई ऐसी जंप सीधे गए पानी में, वीडियो हुआ वायरल

टाइगर श्रॉफ एक्शन किंग है और वे अकसर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने एक्शन वीडियो भी डालते रहते हैं. टाइगर श्रॉफ ने ऐसा ही एक वीडियो डाला है और यह कमाल का है.

टाइगर श्रॉफ ने लगाई ऐसी जंप सीधे गए पानी में, वीडियो हुआ वायरल

टाइगर श्रॉफ

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ ने पोस्ट किया नया वीडियो
  • लगाई है जानदार जंप
  • 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' है अगली फिल्म
नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ एक्शन किंग है और वे अकसर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने एक्शन वीडियो भी डालते रहते हैं. टाइगर श्रॉफ ने ऐसा ही एक वीडियो डाला है और यह कमाल का है. टाइगर श्रॉफ इस वीडियो में जंप लगा रहे हैं और सीधे समुद्र के अंदर जा रहे हैं. टाइगर की ये जंप वाकई हैरत में डाल देने वाली है, और उसके बाद उनका समुद्र में जाना, कोई ऐसी-वैसी चीज नहीं है. इस तरह का स्टंट करना हर किसी के बस की बात नहीं है. वैसे भी टाइगर श्रॉफ फिल्मों में जिस तरह के एक्शन करते हैं, वह भी अपन आप में अनोखे ही होते हैं. 

Priya Prakash Varrier को मिल गया रियल लाइफ Teddy, यूं कसकर लगाया गले
 


99 की उम्र में इस एक्ट्रेस से मिलने के लिए तय किया 6500 किमी का सफर, फिर यूं गुजारे हसीन लम्हे

टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन्स की अगली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग देहरादून में पूरी की है. फिल्म के निर्देशक पुनीत मल्होत्रा हैं. यह 2012 में आई करण जौहर की फिल्म का सीक्वल है. 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय के अलावा तारा सुतारिया नजर आंगी. अनन्या को अक्सर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ देखा जाता है. अनन्या पांडे, सुहाना खान और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर तीनों बेस्ट फ्रेंड्स हैं. 

Video: टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी से खास बातचीत



इंटरव्यू करते हुए बेहोश हो गया टीवी का ये सुपरस्टार, डर के मारे चिल्लाने लगी कॉमेडियन भारती सिंह

तारा सुतारिया कि तो वह एक एक्टर, सिंगर और डांसर हैं. तारा सुतारिया ने क्लासिक बैले, मॉर्डन डांस और लैटिन अमेरिकन डांस की ट्रेनिंग यूके से ली है. इतना ही नहीं, उन्होंने फिल्म 'तारे जमीं पर', 'गुज़ारिश' और 'डेविड' जैसी फिल्मों के लिए डबिंग भी की है. तारा ने वीडियो जॉकी (वीजे) के तौर पर डिज्नी में भी काम किया है.  टाइगर के साथ इनकी केमिस्ट्री देखने वाली है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com