NDTV Khabar

इंटरव्यू करते हुए बेहोश हो गया टीवी का ये सुपरस्टार, डर के मारे चिल्लाने लगी कॉमेडियन भारती सिंह

राजीव खंडेलवाल इन दिनों टीवी पर वीकेंड चैट शो 'जज्बात....संगीन से नमकीन तक' लेकर आ रहे हैं. इस शो में वे स्टार्स को बुलाते हैं और उनके सफर के बारे में बात करते हैं. लेकिन उनके साथ कुछ ऐसा हुआ.

1.6K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
इंटरव्यू करते हुए बेहोश हो गया टीवी का ये सुपरस्टार, डर के मारे चिल्लाने लगी कॉमेडियन भारती सिंह

राजीव खंडेलवाल और भारती सिंह

खास बातें

  1. राजीव खंडेलवाल हैं होस्ट
  2. भारती सिंह होंगी मेहमान
  3. स्टार्स की जर्नी के बारे में है शो
नई दिल्ली:

राजीव खंडेलवाल इन दिनों टीवी पर वीकेंड चैट शो 'जज्बात....संगीन से नमकीन तक' लेकर आ रहे हैं. इस शो में वे स्टार्स को बुलाते हैं और उनके सफर के बारे में बात करते हैं. जिसमें उनके संघर्ष और उतार-चढ़ाव हर चीज का जिक्र होता है. इस शो में बरुण सोबती, एजाज खान, दिव्यांका त्रिपाठी, इकबाल खान, धीरज धूपर और कई अन्य शिरकत कर चुके हैं. इस बार बारी कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया की थी. वे शो में कुछ 'संगीन' और 'नमकीन' पलों का खुलासा कर रहे थे. हंसी मजाक चल रहा था, और राजीव खंडेलवाल बहुत ही खुशनुमा माहौल में बातचीत कर रहे थे.

Promo Video: 'कयामत की रात' जब इस साधु के मिलेंगे सिर.. धड़.. और हाथ, कमजोर दिल वाले हो जाए होशियार

टिप्पणियां

तभी कुछ ऐसा हुआ कि राजीव खंडेलवाल वहीं बेहोश हो गए. उनकी ये हालत देखकर भारती सिंह का बुरा हाल हो गया. वे दहशत में आ गईं और मदद के लिए चिल्लाने लगीं. कुछ देर में सेट पर सभी लोग इकट्ठा हो गए, लेकिन उस समय भारती का और बुरा हाल हो गया जब राजीव खंडेलवाल एकदम से खड़े हो गए. राजीव ने भारती को बताया कि वे तो उनके साथ मजाक कर रहे थे. लेकिन तब तक भारती के होश फाख्ता हो चुके थे.
 

bharti singh

हालांकि इस तरह के मजाक स्टार्स के बीच में चलते रहते हैं, और कई बार तो भारती सिंह भी कई लोगों को जोर का झटका दे चुके हैं. लेकिन इस बार वे राजीव के जाल में फंस गईं और उन्हें जबरदस्त ढंग से इस प्रैंक का शिकार बनाया गया. यानी हमेशा कॉमेडी के बम फोड़ने वाली भारती सिंह को शिकार बनते देखना वाकई काफी दिरचस्प होगा.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement