टाइगर श्रॉफ को मिल गया करन जौहर के स्कूल में एडमिशन, बन गए स्टुडेंट ऑफ द ईयर

टाइगर श्रॉफ की ‘फ्लाइंग जट्ट’ और ‘मुन्ना माइकेल’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल रही थीं. लेकिन अब लग रहा है कि उनका आने वाला समय कमाल-धमाल रहने वाला है

टाइगर श्रॉफ को मिल गया करन जौहर के स्कूल में एडमिशन, बन गए स्टुडेंट ऑफ द ईयर

'स्टुडेंट ऑफ द ईयर' का पोस्टर

खास बातें

  • एक्शन फिल्मों पर फोकस कर रहे हैं टाइगर
  • 'बागी-2' की शूटिंग कर रहे हैं इन दिनों
  • इसके बाद बारी आएगी 'रैम्बो' की
नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ की ‘फ्लाइंग जट्ट’ और ‘मुन्ना माइकेल’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल रही थीं. लेकिन अब लग रहा है कि उनका आने वाला समय कमाल-धमाल रहने वाला है क्योंकि जबरदस्त एक्शन फिल्म ‘बागी-2’ की शूटिंग इन दिनों वे बहुत तेजी के साथ कर रहे हैं. इसके बाद वे ‘रैंबो’ के ऑफिशल रीमेक में भी नजर आ रहे हैं और खतरनाक अंदाज में दिख रहे हैं. फिर वे हृतिक रोशन के साथ भी एक एक्शन फिल्म कर रहे हैं. लेकिन अब ताजा खबर यह है कि टाइगर श्रॉफ ‘स्टुडेंट ऑफ द ईयर-2’ भी कर रहे हैं. 
 


यह भी पढ़ें : टाइगर श्रॉफ की दोस्त दिशा पाटनी ने कराया हॉट फोटो शूट, तस्वीर हुई Viral

लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे कि इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ नजर आ सकते हैं. लेकिन कुछ भी कन्फर्म नहीं हो रहा था. फिर बीच में कहा गया कि फिल्म को अभी ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है. इसलिए सभी कयासों पर विराम लग गया था. लेकिन अब एकदम से फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. जिसमें टाइगर श्रॉफ नजर आ रहे हैं. फिल्म को करन जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसके डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा हैं. 

Video : टाइगर श्रॉफ से विशेष बातचीत

यह भी पढ़ें : Fitness के लिए फेमस टाइगर श्रॉफ आखिर क्‍यों हो रहे हैं मोटे...?

करन जौहर 2012 में ‘स्टुडेंट ऑफ द ईयर’ लेकर आए थे. इस फिल्म से उन्होंने वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लॉन्च किया था. अब खबर यह भी है कि ‘स्टुडेंट ऑफ द ईयर-2’ में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और चंकी पांडेय की बेटी अहाना पांडेय इसमें नजर आ सकती हैं. लेकिन अभी तक कुछ भी कन्फर्म नहीं हुआ है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com