NDTV Khabar

Viral Video: टाइगर श्रॉफ को लगी इस चीज की लत, बोले- आप इसे ट्राई मत करना

Tiger Shroff के एक्शन की दीवानगी तो 'बागी 2' में खूब नजर आई थी. टाइगर श्रॉफ का शानदार एक्शन और जानदार डांस उन्हें बाकी सितारों से अलग बनाता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: टाइगर श्रॉफ को लगी इस चीज की लत, बोले- आप इसे ट्राई मत करना

टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर यूं दिखाई अपनी दीवानगी

खास बातें

  1. टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' रही थी सुपरहिट
  2. 'रैम्बो' के रीमेक में भी आएंगे नजर
  3. एक्शन और डांस में हैं माहिर
नई दिल्ली: टाइगर श्रॉफ का एक्शन और डांस युवाओं में फेमस हैं और उनके एक्सरसाइज वीडियो तो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं. टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में एक मोबाइल खरीदा है और वे उसका जमकर इस्तेमाल भी कर रह हैं. टाइगर इस मोबाइल के इश्क में इस कदर गिरफ्तार हैं कि वे एक्सरसाइज करते समय भी इसे नहीं छोड़ रहे हैं. जी हां, एक्सरसाइज के साथ वे सेल्फी भी ले रहे हैं. टाइगर श्रॉफ ने अपनी इस दीवानगी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला है, और इसमें एक्सरसाइज भी कर रहे हैं और सेल्फी भी ले रहे हैं. टाइगर श्रॉफ के इस वीडियो को जमकर देखा जा रहा है. 
 

इन दिनों टाइगर श्रॉफ 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग कर रहे हैं, और फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडेय और तारा सुतारिया नजर आएंगी. लेकिन इस बीच टाइगर श्रॉफ का एक नया वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे हवा में जबरदस्त ढंग से कलाबाजियां लगा रहे हैं. टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले एक्शन और डांस में खुद को माहिर बनाने में खूब पसीना बहाया था, और इस वीडियो में वे काफी मेहनत करते नजर आ रहे हैं. 

Google Doodle Celebrates Gauhar Jaan: 13 की उम्र में शोषण के बाद शुरू हुई संगीत यात्रा, जानें कौन थीं गौहर जान?
 

खेसारी लाल यादव की 'संघर्ष' में काजल राघवानी के बिंदास तेवर, अपनाएंगी मंदाकिनी वाला अंदाज

इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ शानदार ढंग से कलाबाजियां लगा रहे हैं, और वे प्रैक्टिस कर रहे हैं. टाइगर श्रॉफ ने 'बागी 2' में हैरतअंगेज एक्शन दिखाए थे और दिशा पटानी के साथ उनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद भी किया गया था. दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की दोस्ती को लेकर आए दिन खबरें आती भी रहती हैं. बता दें कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' 2012 में आई करण जौहर की फिल्म का सीक्वल है. फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 6 साल पहले अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. तीनों स्टार्स आज इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में सफल हुए. इस बार टाइगर श्रॉफ के अलावा अनन्या पांडे और तारा सुतारिया उनकी को-एक्ट्रेस होंगी.

टूटा सलमान खान के फैन्स का दिल, रिफंड मांग रहे Trollers बोले- 'दबंग 3' मत लाना भाई!
 

जैकलिन फर्नांडिज से इस एक्टर ने किया कुछ ऐसा मजाक, खो बैठीं आपा और करने लगीं उसकी पिटाई...

टिप्पणियां
 वैसे भी टाइगर श्रॉफ 'रैम्बो' के रीमेक में भी नजर आएंगे. फिल्म में वे रैम्बो का किरदार निभाएंगे. उनकी इस फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. 'रैम्बो' हॉलीवुड सुपरस्टार सिल्वेस्टर स्टेलॉन की हिट सीरीज है, जिसमें वे उनके एक्शन देखने वाले होते हैं. अब टाइगर श्रॉफ से भी इस फिल्म को लेकर काफी उम्मीदे हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement