NDTV Khabar

टाइगर श्रॉफ ने लगाई चीते जैसी दौड़, विरोधी को यूं चटाई धूल...देखें वायरल Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो चीते जैसी दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टाइगर श्रॉफ ने लगाई चीते जैसी दौड़, विरोधी को यूं चटाई धूल...देखें वायरल Video

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का वीडियो वायरल

खास बातें

  1. टाइगर श्रॉफ का वीडियो वायरल
  2. चीते जैसे लगाई दौड़
  3. इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है वीडियो
नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपने डांस और एक्शन के लिए खास पहचान रखते हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन वो अपने वीडियो शेयर करते रहते हैं. उन्होंने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं. टाइगर श्रॉफ के अलावा इस वीडियो में दो-तीन लोग और दिख रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि टाइगर श्रॉफ  (Tiger Shroff)  अपने प्रतिद्वंदी को एक क्लोज मुकाबले में हरा देते हैं और दौड़ में उनसे काफी आगे निकल जाते हैं. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के इस वीडियो को 23 लाख 42 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिल जारी है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शेयर की बेटे के साथ फोटो, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- इसे हीरो बना दो


टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने इस वीडियो को एक दिन पहले ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की हाल ही में आई फिल्म 'स्टूडेंड ऑफ द ईयर 2' (SOTY 2) बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर रही है. वैसे भी टाइगर श्रॉफ के वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं.

Exit Poll में मोदी सरकार की वापसी पर इस बॉलीवुड एक्टर का तंज, बोले- दिन में ख्वाब देखने दो बुरा...

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने 'हीरोपंती (Heropanti)' के साथ 2014 में अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद 'बागी', 'अ फ्लाइंग जट्ट', 'मुन्ना माइकल' और 'बागी 2' रिलीज हो चुकी है.  टाइगर (Tiger Shroff) का असल नाम हेमंत श्रॉफ है. उनके करीबी बताते हैं कि बचपन में वो बहुत काटते खरोंचते थे जिसकी वजह से फिल्मों में उनका नाम टाइगर रख दिया गया. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement