NDTV Khabar

बिल गेट्स ने अक्षय कुमार की 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' पर कर दिया ऐसा कमेंट, जो हो गया है Viral

साल 2017 में अक्षय कुमार की 'टॉयलेटः एक प्रेमकथा' की धूम रही और फिल्म ने मनोरंजन के साथ ही संदेश भी दिया. अब बिल गेट्स ने फिल्म के बारे में कुछ ऐसा कहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिल गेट्स ने अक्षय कुमार की 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा'  पर कर दिया ऐसा कमेंट, जो हो गया है Viral

अक्षय कुमार और बिल गेट्स

खास बातें

  1. बिल गेट्स ने 2017 को दी इस तरह विदाई
  2. टॉयलेटः एक प्रेमकथा पर भी किया कमेंट
  3. माइक्रोसॉफ्ट के मालिक हैं बिल गेट्स
नई दिल्ली: साल 2017 में अक्षय कुमार की 'टॉयलेटः एक प्रेमकथा' की धूम रही और फिल्म ने मनोरंजन के साथ ही संदेश भी दिया. फिल्म दर्शकों के दिमाग से लेकर दिल तक में उतर गई. अक्षय कुमार की इस फिल्म को एक नया फैन मिल गया है. माइक्रोसॉफ्ट के मालिक बिल गेट्स ने साल 2017 का विश्लेषण करते हुए अक्षय कुमार की फिल्म का जिक्र किया है और  फिल्म की तारीफ की है. अक्षय कुमार के लिए गुजरते साल की ओर से यह एक बड़ा तोहफा हो सकता है जो उन्हें लंबे समय तक याद रहेगा.

 
'पैडमैन' पर बोलीं ट्विंकल खन्ना, 'घरों में सैनिटरी नैपकीन पर बातचीत जरूरी'

बिल गेट्स ने ट्वीट कर लिखा हैः "इसमें कोई दो राय नहीं कि 2017 काफी मुश्किल साल रहा है...लेकिन इसने उम्मीद और तरक्की के कुछ बेहतरीन पल भी दिए हैं. ऐसे ही कुछ इंस्पायरिंग ट्वीट्स शायद आपने जो नहीं देखे होंगे....'टॉयलेटः एक प्रेमकथा' नवविवाहित जोड़े का बॉलीवुड रोमांस है जो दर्शकों को स्वच्छता को लेकर जागरूक बनाता है."

 
अक्षय कुमार नहीं ये हैं असली पैडमैन, जानें इनके संघर्ष के बारे में ये 5 खास बातें

इन दिनों अक्षय कुमार अपनी अगली संदेशपरक फिल्म की तैयारी में लगे हैं. उनकी फिल्म 'पैडमैन' है जिसमें वे सैनिटरी पैड को लेकर जागरुकता फैलाने का काम कर रहे हैं.




पैडमैन का ट्रेलर : अक्षय कुमार ने पहना सैनिटरी पैड, तो लोग बोले 'मैडमैन'

टिप्पणियां
फिल्म को आर. बाल्की ने डायरेक्ट किया है और यह 26 जनवरी के मौके पर रिलीज होगी. इस तरह अक्षय कुमार खिलाड़ी कुमार बनने के बाद संदेश कुमार बनते नजर आ रहे हैं. 

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement