Total Dhamaal Box Office Collection Day 26: अजय, अनिल और माधुरी की 'टोटल धमाल' का धमाल जारी, कमाई 150 करोड़ के पार

Total Dhamaal Box Office Report: अजय देवगन (Ajay Devgn), अनिल कपूर (Anil Kapoor), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की फिल्म 'टोटल धमाल'  (Total Dhamaal) बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गई है.

Total Dhamaal Box Office Collection Day 26: अजय, अनिल और माधुरी की 'टोटल धमाल' का धमाल जारी, कमाई 150 करोड़ के पार

Total Dhamaal Box Office Collection Day 26: 'टोटल धमाल' की बंपर कमाई

खास बातें

  • 'टोटल धमाल' की धमाकेदार कमाई
  • पार किया 150 करोड़ का आंकड़ा
  • खूब देखी जा रही है फिल्म
नई दिल्ली:

Total Dhamaal Box Office Collection Day 26: अजय देवगन (Ajay Devgn), अनिल कपूर (Anil Kapoor), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की फिल्म 'टोटल धमाल'  (Total Dhamaal) का बॉक्स ऑफिस पर कहर जारी है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (Total Dhamaal Box Office Collection) पर 150 करोड़ की कमाई का आंकड़ा भी पार कर लिया है. दर्शकों को अभी भी यह फिल्म बहुत पसंद आ रही है. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श  ने फिल्म को लेकर यह जानकारी दी  है. उनके मुताबिक, फिल्म ने पहले हफ्ते में 94.55, दूसरे हफ्ते में 38.05, तीसरे हफ्ते में 13.11, और चौथे हफ्ते में 5.05 करोड़ की कमाई की थी यानी कुल मिलाकर रविवार तक अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'टोटल धमाल'  (Total Dhamaal) 150.76 करोड़ की कमाई कर ली. अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'टोटल धमाल'  (Total Dhamaal) ने सोमवार को भी करीब 1.5 करोड़ की कमाई की होगी ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है. 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) का क्रेज सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जारी है. फिल्म ने अपने चौथे वीकेंड में यानी शुक्रवार को 95 लाख, शनिवार को 1.60 करोड़ और रविवार को 2.50 करोड़ की कमाई की थी. अजय देवगन की फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) ने रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस कहर मचा रही है.

धर्मेंद्र खेतों में कोरियन घास लगाते आए नजर तो सनी देओल ने Instagram पर लिखा- मेरे पापा...देखें Video

 

 

अजय देवगन (Ajay Devgn), अनिल कपूर (Anil Kapoor), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की फिल्म जब सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, तभी से यह फिल्म हर दिन करोड़ों में कमाई कर रही है. अब रिलीज के 25 दिन बाद भी फिल्म की कमाई का आंकड़ा दर्शाता है कि लोगों को यह फिल्म खूब पसंद आ रही है. 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद अख्तर ने शानदार एक्टिंग की है. यही वजह है कि फिल्म अभी लोगों को पसंद आ रही है. 

Video: Kapil Sharma ने सलमान की एक्ट्रेस से की फ्लर्ट की कोशिश तो मिला ऐसा जवाब, ‘बेटा' कहने पर हुए मजबूर...

 

 

फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) को लेकर  ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने कहा था कि नॉर्मल टिकट रेट होने के बावजूद फिल्म थियेटर में खूब धमाल मचा रही है. देखना होगा कि फिल्म पांचवें हफ्ते के आखिर में कैसा रिस्पॉन्स मिल पाता है. अभी तक फिल्म ने करीब 150.76 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. पिछले चार हफ्ते में शानदार कलेक्शन करके अपना बजट निकाल लिया है. खराब रिव्यू के बावजूद कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार थम ही नहीं रही है. 

Sapna Choudhary के तूफानी डांस ने मचा दिया हंगामा, वायरल हुआ Video

 

 

अनिल कपूर (Anil Kapoor), अजय देवगन (Ajay Devgn) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) स्टारर 'टोटल धमाल' बॉक्स ऑफिस (Total Dhamaal Box Office Collection) पर आगे बढ़ रही है. 'टोटल धमाल' का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जाता है.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...