ट्विंकल खन्ना ने पहने प्याज से बने हुए झुमके, Photo शेयर कर कही ये बात...

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने पहने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के गिफ्ट किए हुए झुमके, फोटो शेयर कर कही ये बात.

ट्विंकल खन्ना ने पहने प्याज से बने हुए झुमके, Photo शेयर कर कही ये बात...

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • ट्विंकल खन्ना ने पहने प्याज के झुमके
  • अक्षय कुमार ने किए थे गिफ्ट
  • एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती नजर आ जाती हैं. ट्विंकल खन्ना को हाल ही में, अक्षय कुमार ने एक खास तरह के झुमके गिफ्ट किये, जिसमें नीचें की तरफ प्याज लगे हुए थे. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से मिला यह गिफ्ट ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को काफी पसंद आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर कहा कि कभी-कभी ये छोटी और साधारण चीजें भी आपका दिल जीत सकती हैं. 

अनुराग कश्यप ने CAA को लेकर सरकार पर साधा निशाना, बोले- जो समर्थन में प्रदर्शन कर रहे हैं, उन पर 144...


अब ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपने ये झुमके पहनकर इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "एक शूट से दूसरे शूट पर... मुझे खुशी है कि मुझे अपना यह बहुमूल्य गिफ्ट, जिसे शूट से घर पर लाया गया था. इससे पहले कि वे खुद को अंकुरित करना शुरू कर दें, पहनने का मौका मिला." ट्विंकल खन्ना के इस फोटो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

फराह खान ने बीजेपी पर साधा निशाना, लिखा- भारत को 70 साल पीछे ले गई क्योंकि...

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) एक शानदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ कॉलम राइटर और प्रोड्यूसर भी हैं. वहीं, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बात करें तो खिलाड़ी कुमार की गुड न्यूज इसी महीने 27 तारीख को रिलीज हो रही है. ऐसे में फिल्म की रिलीज में ज्यादा वक्त नहीं बचा है. राज मेहता के डायरेक्शन में बनीं यह फिल्म  'IVF' के टॉपिक पर आधारित है. गुड न्यूज के अलावा अक्षय कुमार जल्द ही 'लक्ष्मी बम' (Laxmi Bommb) और 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com