NDTV Khabar

URI Trailer: आंतकियों को मुंहतोड़ जवाब देने यूं उतरे हिंदुस्तानी सैनिक, बोले- 'उन्हें कश्मीर चाहिए और हमें उनका सिर...'

'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' (URI The surgical Strike) फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) इस फिल्म में प्रमुख भूमिका निभाएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
URI Trailer: आंतकियों को मुंहतोड़ जवाब देने यूं उतरे हिंदुस्तानी सैनिक, बोले- 'उन्हें कश्मीर चाहिए और हमें उनका सिर...'

URI The surgical Strike फिल्म में विक्की कौशल

खास बातें

  1. 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' का ट्रेलर रिलीज
  2. सच्ची घटना पर है आधारित
  3. 11 जनवरी को होगी रिलीज
नई दिल्ली: 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' (URI The surgical Strike) फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एक फौजी और एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) एक इंटेलिजेंस ऑफिसर के तौर पर इस फिल्म में प्रमुख भूमिका निभाएंगे, जबकि परेश रावल भी इसमें इंडियन ऑफिसर के किरदार में दिखाई देंगे. 2 मिनट 24 सेकेंड के ट्रेलर में विक्की कौशल सरहद पर शहीद हुए जवानों का बदला लेने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक के लिए कमर कसते हैं, वहीं यामी गौतम एक इंटेलिजेंस ऑफिसर के रोल में दमदार दिखाई दीं. आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए भारतीय सैनिक सरहद पार करके पीओके में जाकर तबाही मचाते हैं.

Priyanka Nick Delhi Reception: रॉयल लुक में दिखे प्रियंका-निक, रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी.. देखें Pics

देखें Video-


'उरी' टाइटल से बनने वाली इस फिल्‍म को प्रोड्यूसर रोनी स्‍क्रूवाला की कंपनी आरएसवीपी (RSVP) ने प्रोड्यूस किया है. विक्‍की कौशन ने इस बारे में बात करते हुए कहा था, 'जब यह फिल्‍म मेरे पास आई, मैं इसे लेकर काफी रोमांचित हो गया था क्‍योंकि मुझे लगता है कि यह एक ऐसी कहानी है, जिसे हर व्‍यक्ति को जानना चाहिए. यह अद्वतीय क्षमता के साथ भारतीय सेना द्वारा किया गया एक शानदार ऑपरेशन था. मुझे लगता है कि यह जितना बड़ा मौका है, उतनी ही बड़ी जिम्‍मेदारी है मेरे लिए.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on


2.0 Box Office Collection Day 6: रजनीकांत-अक्षय कुमार की धांसू कमाई जारी, कमा डाले 450 करोड़ से ज्यादा

टिप्पणियां
फिल्‍म के प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला का कहना है, 'यह भारतीय को के एक जुट होने की एक शानदार कहानी है.' जबकि निर्देशक आदित्‍य ने कहा, 'यह कहानी है कि उन 11 दिनों में क्‍या हुआ. इस पर काम करना मेरे लिए सम्‍मान की बात है.'' बता दें कि साल 2016 में जम्‍मू कश्‍मीर के उरी में जवानों के बेस कैंप पर हमला हुआ था, जिसमें 17 जवान शहीद हुए थे. 11 दिन बाद भारतीय सेना ने सर्जिकल स्‍ट्राइक को अंजाम दिया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement