NDTV Khabar

44 साल की हुईं Urmila Matondkar, बर्थडे पर पति ने पोस्ट किया रोमांटिक मैसेज

बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं, जिसमें उर्मिला मातोंडकर केक काटती नजर आ रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
44 साल की हुईं Urmila Matondkar, बर्थडे पर पति ने पोस्ट किया रोमांटिक मैसेज

44वां जन्मदिन मना रहीं उर्मिला मातोंडकर.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर 44 साल की हो चुकी हैं. 4 फरवरी, 1974 को मुंबई में जन्मी उर्मिला लंबे वक्त से ग्लैमर की दुनिया से दूर हैं. हालांकि, वह सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैन्स से जुड़ी हुई हैं. बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं, जिसमें उर्मिला केक काटती नजर आ रही हैं. आखिरी बार मराठी फिल्म अजूबा (2014) में नजर आईं उर्मिला ने मार्च, 2016 में अपनी उम्र से करीब 10 साल छोटे मॉडल और कश्मिरी बिजनेसमैन मोहसिन अख्तर से गुपचुप शादी रचाई थी.

फिर चर्चा में आईं श्वेता तिवारी की बेटी, वायरल हुआ लेटेस्ट फोटोशूट...​
 
700 करोड़ के क्लब में शामिल ये 4 भारतीय फिल्में, सलमान-शाहरुख की एक भी फिल्म नहीं

पत्नी के जन्मदिन पर मोहसिन ने उनके लिए रोमांटिक मैसेज लिखा है. उर्मिला के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए मोहसिन ने लिखा, "लोग प्यार के बारे में किताबें पढ़ते हैं. खुद को रोमांटिक लेख और कविताओं में लिप्त कर लेते हैं. मुझे सिर्फ आपकी ओर देखना होता और प्यार का अर्थ स्पष्ट हो जाता है. मेरी प्यारी पत्नी को जन्मदिन मुबारक."
 
कैटरीना कैफ ने Thugs of Hindostan के लिए किया कुछ ऐसा, वीडियो देखकर कहेंगे OMG!

टिप्पणियां
मालूम हो कि, साल 1980 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में उर्मिला ने मराठी फिल्म 'जाकोल' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. मासूम (1983),  रंगीला (1995), चमत्कार (1992), जुदाई (1997), सत्या (1998), चाइना गेट (1998), खूबसूरत (1999), लज्जा (2001), पिंजर (2003) उनकी बेहतरीन फिल्मों में शामिल है. 

VIDEO: दीपिका पादुकोण से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement