वरुण धवन ने बनाया श्रद्धा कपूर का ऐसा हेयरस्टाइल, एक्ट्रेस बोलीं- छी, क्या है ये...देखें Video

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वरुण धवन एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के लिए हेयर स्टाइलिस्ट बने नजर आ रहे हैं.

वरुण धवन ने बनाया श्रद्धा कपूर का ऐसा हेयरस्टाइल, एक्ट्रेस बोलीं- छी, क्या है ये...देखें Video

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने बनाए श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के बाल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) के प्रमोशन में लगे हुए हैं. दरअसल, 'स्ट्रीट डांसर' इसी महीने 24 जनवरी को रिलीज हो रही है, ऐसे में फिल्म को रिलीज होने में ज्यादा वक्त नहीं बचा है. फिल्म में तो श्रद्धा कपूर और वरुण धवन एक-दूसरे से अक्सर मुकाबला करते नजर आते हैं, लेकिन हाल ही में दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वरुण धवन एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के लिए हेयर स्टाइलिस्ट बने नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों ही कलाकार का अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है. 

बिहार पुलिस कॉन्स्टेबल की परीक्षा देकर यूं लौट रहे थे युवा, बॉलीवुड डायरेक्टर ने शेयर कर दिया Video

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) का यह वीडियो उनके फैनपेज ने ट्विटर एकाउंट के जरिए शेयर किया है, जिसने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरी हैं. वीडियो में वरुण धवन श्रद्धा कपूर के बाल बनाते नजर आ रहे हैं, जिसपर श्रद्धा कपूर बोलती हैं कि यह क्या है? श्रद्धा कपूर और वरुण धवन के फैंस को वीडियो में दोनों ही कलाकारों का अंदाज काफी पसंद आ रहा है और इसे लेकर फैंस ने खूब कमेंट भी किये हैं. बता दें कि इससे पहले श्रद्धा कपूर और वरुण धवन के एक और वीडियो ने सबका खूब ध्यान खींचा था, जिसमें एक्ट्रेस ने वरुण धवन पर चांटों की बरसात कर दी थी. 

जावेद अख्तर ने दीपिका पादुकोण की 'छपाक' पर किया ट्वीट, बोले- आर्ट यानी मनोरंजन करना है, और यह सर्कस से एकदम...

बता दें कि वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) में उनके साथ नोरा फतेही, राघव जुयाल, सलमान खान, प्रभु देवा, धर्मेश और कई कलाकार नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के अलावा वरुण धवन जल्द ही कुली नंबर वन में भी दिखाई देंगे. इस फिल्म में एक्टर के साथ सारा अली खान मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...