सलमान खान को लेकर वरुण धवन ने कही यह बात...

वरुण ने कहा, "भाई (सलमान) सर्वश्रेष्ठ हैं और सबसे ज्यादा मददगार इंसान हैं." ​

सलमान खान को लेकर वरुण धवन ने कही यह बात...

वरुण धवन के साथ सलमान खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों फिल्म 'अक्टूबर' के प्रमोशन में बिजी हैं, जो 13 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. आखिरी बार सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'जुड़वा' के रिमेक में मुख्य किरदार निभाने वाले वरुण धवन का कहना है कि सलमान खान सर्वश्रेष्ठ हैं और सबसे ज्यादा मददगार इंसान हैं. वरुण सोमवार को अपने प्रशंसकों के सवालों का जवाब दे रहे थे, तभी एक शख्स ने उन्हें सलमान के बारे में बताने को कहा. वरुण ने कहा, "भाई (सलमान) सर्वश्रेष्ठ हैं और सबसे ज्यादा मददगार इंसान हैं."

वरुण धवन बोले- शूजित के निर्देशन में काम करना मेरी सबसे बड़ी उपलब्धि
 

 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

जब एक प्रशंसक ने वरुण के काम की तारीफ को तो उन्होंने कहा कि वह खुद को सीमित नहीं रखना चाहते. उन्होंने कहा, "मैं खुद को सीमित नहीं रखना चाहता और वह भी सिर्फ इसलिए कि कुछ लोग सोचते हैं कि मैं केवल एक तरह की ही फिल्में कर सकता हूं."

वरुण धवन ने स्टार्स की लाइफ को बताया Fake, बोले- ऑब्जेक्ट की तरह पेश किया जाता है...

वरुण फिलहाल शूजित सरकार द्वारा निर्देशित 'अक्टूबर' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस बनिता संधू अपने करियर की शुरुआत करने जा रही है.

देखें, 'अक्टूबर' का ट्रेलर

'अक्टूबर' रोनी लाहिड़ी और शील कुमार द्वारा सह-निर्मित है. फिल्म में वरुण एक प्यारे और शरारती लड़के की भूमिका में हैं, जो आतिथ्य उद्योग में शामिल होने की कोशिश करता है. फिल्म में वह होटल प्रबंधन छात्र की भूमिका में नजर आएंगे. 

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com