जम्मू-कश्मीर पर अनुपम खेर ने किया ट्वीट तो वीना मलिक ने यूं दिया जवाब

Article 370: जम्मू-कश्मीर के मसले पर बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) के ट्वीट पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक (Veena Malik) ने रिएक्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

जम्मू-कश्मीर पर अनुपम खेर ने किया ट्वीट तो वीना मलिक ने यूं दिया जवाब

अनुपम खेर (Anupam Kher) के ट्वीट पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने दिया जवाब

खास बातें

  • जम्मू-कश्मीर पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने किया ट्वीट
  • भारतीय एक्टर अनुपम खेर को दिया जवाब
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीना का ट्वीट
नई दिल्ली:

गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 ( Jammu and Kashmir Article 370 of the Constitution of India) हटाने की सिफारिश को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भी अनुमति मिल गई है. अमित शाह के इस ऐलान के बाद राज्यसभा में जमकर हंगामा हो रहा है. अमित शाह (Amit Shah) ने बताया कि जम्मू-कश्मीर अलग केंद्र शासित प्रदेश बनेगा और लद्दाख को अलग केंद्र शासित प्रदेश बनाया जाएगा. इस तरह जम्मू-कश्मीर मसले को लेकर सोशल मीडिया से लेकर हर जगह खूब रिएक्शन आ रहे हैं. हाल ही में जम्मू-कश्मीर के मुद्दे को लेकर एक्टर अनुपम खेर ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होने कहा था, 'कश्मीर समस्या का समाधान शुरू.'

राइटर चेतन भगत ने जम्मू-कश्मीर पर किया ट्वीट, बोले- आखिरकार कश्मीर आजाद हो गया...


अब अनुपम खेर (Anupam Kher) के ट्वीट पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने जवाब दिया है. भारतीय रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आ चुकी वीना मलिक ने अनुपम खेर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'इंशाअल्लाह.' वीना मलिक ने जम्मू-कश्मीर मसले पर एक के बाद एक ट्वीट किए हैं. जिसमें 'आर्टिकल 370 (Article 370)' को लेकर उनकी हताशा साफ नजर आ रही है. 

जम्मू-कश्मीर को लेकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, बोलीं- जन्नत जल रही है, हम खामोशी से आंसू बहा रहे हैं...

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने कश्मीर में भारतीय सेना को लेकर भी ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने कहा, 'भारतीय सेना ऐसे अत्याचारों का सहारा लेकर कश्मीरियों को उनके आत्मनिर्णय के अधिकार से नहीं रोक सकती, स्वतंत्रता कश्मीरी लोगों का मौलिक अधिकार है और कोई भी उन्हें बल के प्रयोग से उनके मूल अधिकार से वंचित नहीं कर सकता.' वीना मलिक के इस ट्वीट को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com