NDTV Khabar

वीरु देवगन का निधन: शाहरुख, ऐश्वर्या, संजय और सनी देओल पहुंचे अजय देवगन के घर - देखें Photos

वीरु देवगन (Veeru Devgan) के निधन की खबर सुनते ही शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), संजय दत्त (Sanjay Dutt), सनी देओल (Sunny Deol) अजय देवगन (Ajay Devgn) और उनके परिजनों से मिलने पहुंचे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वीरु देवगन का निधन: शाहरुख, ऐश्वर्या, संजय और सनी देओल पहुंचे अजय देवगन के घर - देखें Photos

अजय देवगन (Ajay Devgn) के घर पहुंचे बॉलीवुड सितारे

खास बातें

  1. अजय देवगन का घर पहुंचे बॉलीवुड सितारे
  2. वीरु देवगन का सोमवार को हुआ था निधन
  3. उनके निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर
नई दिल्ली:

अजय देवगन (Ajay Devgn) के पिता वीरु देवगन (Veeru Devgan) का सोमवार को कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया. उनके निधन से पूरे बॉलीवुड में शोक का माहौल है. वीरु देवगन (Veeru Devgan) के निधन की खबर सुनते ही बॉलीवुड सितारे अजय देवगन (Ajay Devgn) के घर पहुंचने लगे. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), संजय दत्त (Sanjay Dutt), सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) जैसे सितारे अजय देवगन (Ajay Devgn) और उनके परिजनों से मिलने पहुंचे.

राहुल गांधी के इस्तीफे पर कुछ ऐसा कह गए रजनीकांत, क्या होगा कांग्रेस अध्यक्ष का फैसला...

5qr7i56g

ql0tesg

nf0pe308


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को सबसे पहले अजय देवगन (Ajay Devgn) के जूहु वाले घर पर स्पॉट किया गया था. वीरु देवगन (Veeru Devgn) के निधन की खबर पर तरण आदर्श ने ट्वीट किया था: अजय देवगन के पिता वीरु देवगन का निधन. वीरु जी एक कुशल एक्शन डायरेक्टर थे. उन्होंने 'हिंदुस्तान की कसम' फिल्म को डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन ने प्रमुख भूमिका निभाई थी.

बीजेपी की जीत के बाद ऋषि कपूर ने जाहिर की चिंता, वायरल हुआ Tweet...

8757bskg

gs6u6gd8

fl39a4fo

93nokpl8

वीरु देवगन (Veeru Devgan) ने एक्टर के तौर पर भी कुछ फिल्मों में काम किया था. उन्होंने 'क्रांति', 'सौरभ', 'सिंहासन' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा था. उन्होंने प्रोड्यूसर के तौर पर 'हिंदुस्तान की कसम' के अलावा, 'दिल क्या करे' और 'सिंहासन' में काम किया था. अजय देवगन की मशहूर फिल्म 'जिगर' को उनके पिता वीरु देवगन (Veeru Devgan) ने ही लिखा था. बॉलीवुड में उनका नाम बहुत ही सम्मान के साथ लिया जाता है.

मलाइका अरोड़ा ने कुछ इस अंदाज में किया योग, बार-बार देखा जा रहा Video

7bonffko

n3s83etg

d3fgk5io

dikguosg

वीरु देवगन (Veeru Devgan) ने अपने बेटे अजय देवगन (Ajay Devgn) की कई फिल्मों में भी कई स्टंट सीन कोरियोग्राफ किया था. वीरु देवगन के निधन की खबर से पूरे बॉलीवुड गलियारे में शोक का माहौल है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement