'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के एक्टर ने किया जामिया के छात्रों का सपोर्ट, बोले- जो हो रहा है, वह सही...

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने किया जामिया (Jamia Millia Islamia) के छात्रों का सपोर्ट, एक्टर ने ट्वीट कर कही यह बात.

'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के एक्टर ने किया जामिया के छात्रों का सपोर्ट, बोले- जो हो रहा है, वह सही...

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • विक्की कौशल का ट्वीट हुआ वायरल
  • जामिया के छात्रों के सपोर्ट में उतरे विक्की कौशल
  • एक्टर ने ट्वीट कर कही यह बात
नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) का लेकर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. इसको लेकर दिल्ली के सबसे प्रमुख विश्वविद्यालयों में से एक जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) के छात्रों ने रविवार को विरोध प्रदर्शन किए, इस दौरान छात्रों पर सख्त कदम उठाते हुए दिल्ली पुलिस ने लाठीचार्ज किया और साथ ही आंसू गैसे के गोले भी परिसर में फेंके. छात्रों के साथ हुए इस बर्बरतापूर्ण व्यवहार पर अलग-अलग राज्यों के छात्र अब जामिया मिल्लिया के विद्यार्थियों का समर्थन कर रहे हैं. जामिया के छात्रों के सपोर्ट में अब 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) उतरे हैं. विक्की कौशल का ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है.  

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया पीएम मोदी के ट्वीट का जवाब, बोलीं- असली 'टुकड़े-टुकड़े' गैंग तो आपका...


विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस ट्वीट में विक्की ने पुलिस प्रशासन पर जमकर निशाना साधा है. एक्टर ने ट्वीट कर बोला, "जो हो रहा है, वह सही नहीं है. जिस तरह से यह हो रहा है, वह सही नहीं है. लोगों के पास अधिकार है कि वह शांतिपूर्ण तरीके से अपने विचार रख सकें. यह हिंसा काफी दुखद है और साथ ही इसकी वजह से हमें अपने साथियों की चिंता हो रही है. किसी भी परिस्थिति में, लोकतंत्र से हमारा विश्वास नहीं हिलना चाहिए."

परिणीति चोपड़ा का ट्विटर पर फूटा गुस्सा, बोलीं- देश को लोकतांत्रिक कहना बंद कर देना चाहिए...

Newsbeep

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, बता दें कि रविवार को जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) में पुलिस ने भीड़ को खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले छोड़े. हालांकि, पुलिस ने छात्रों पर गोलियां चलाने की बात से साफ इंकार किया है. सोशल मीडिया पर इससे जुड़े कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें विश्वविद्यालय के बाथरूम में घायल छात्र, और लहुलुहान हालत में छात्र दिखाई दे रहे हैं. लेकिन, वहीं दिल्ली पुलिस ने झड़पों के दौरान किसी के हताहत होने की खबरों से इनकार किया है. हालांकि, पुलिस के इस व्यवहार को लेकर देशभर में उनका विरोध हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...