NDTV Khabar

हीरो छोड़िए हीरोइन को भी किस करने को तैयार हैं विद्या बालन लेकिन...

रोल रिपीट नहीं करना विद्या बालन की खासियत है, और अब उन्होंने किसिंग को लेकर बड़ा ही बेबाक बयान दिया है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हीरो छोड़िए हीरोइन को भी किस करने को तैयार हैं विद्या बालन लेकिन...

विद्या बालन

खास बातें

  1. पूरी शिद्दत से निभाती हैं रोल
  2. किरदार में उतरने के लिए रखती हैं खास पहचान
  3. बोल्ड रोल भी कर रखे हैं विद्या बालन ने
नई दिल्ली: विद्या बालन ‘एंटरटेनमेंट एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट’’ में यकीन करती हैं. विद्या बालन का यह एंटरटेनमेंट कभी ‘द डर्टी पिक्चर’ जैसी बोल्ड फिल्म के रूप में सामने आता है तो कभी ‘पा’ और ‘कहानी’ जैसी गंभीर और थ्रिलर फिल्मों के तौर पर दर्शकों को लुभाता है. रोल रिपीट नहीं करना विद्या बालन की खासियत है, और फिल्मों को लेकर अपनी चॉयस की वजह से ही वे बॉलीवुड में खास पहचान रखती हैं. विद्या बालन ने ‘द डर्टी पिक्चर’ और ‘इश्किया’ जैसी बोल्ड अंदाज वाली पिक्चर भी कर रखी है. जिनमें इमरान हाशमी और अरशद वारसी के साथ उनके किसिंग सीन भी रहे थे. हाल ही में नेहा धूपिया ने अपने शो नोफिल्टरनेहा में जब विद्या बालन से उनके किंसिंग एक्सपीरियंस के बारे में पूछा तो विद्या बालन ने इमरान हाशमी और अरशद वारसी से जुड़े किस्सों को बहुत ही बेबाकी के साथ शेयर किया. 

यह भी पढ़ेंः विद्या बालन के सामने लोकल ट्रेन में लड़के ने की ऐसी हरकत कि रह गईं दंग और...

विद्या बालन ने कहा, “अरशद बहुत ही अच्छे हैं लेकिन इमरान हाशमी सीन से पहले ऊटपटांग बात करने लगते हैं. ‘घनचक्कर’ के सेट पर, वे मुझसे कहते रहे कि इस सीन के बाद सिद्धार्थ क्या कहेंगे? तुम्हें लगता है यह मेरा आखिरी चेक होगा? मैंने पूछा क्यों तो उसका जवाब था कि ऐसा इस सीन को देखने के बाद हो सकता है.” इमरान हाशमी के साथ विद्या बालन की ‘घनचक्कर’ बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी हासिल नहीं कर सकी थी, लेकिन फिल्म में विद्या बालन ने पंजाबी हाउस वाइफ का रोल मारक अंदाज में किया था. 

Video: बॉलीवुड की धांसू अदाकारा विद्या बालन से खास मुलाकात



टिप्पणियां
विद्या बालन ने सबसे बोल्ड जवाब तब दिया जब नेहा धूपिया ने उनसे लड़कियों को किसिंग करने के बारे में पूछा. विद्या का जवाब था, “हां, क्यों नहीं? बेशक मैं ऐसी नहीं हूं लेकिन अगर रोल की डिमांड होगी तो मैं करूंगी. अगर पेनेलोप क्रूज या सलमा हायेक या एम्मा स्टोन हों तो बिल्कुल करना चाहूंगी.” बेशक यह उनका अपने काम के प्रति डिवोशन ही है कि उन्होंने ‘पा’ जैसा चैलेंजिंग रोल किया था और ‘कहानी’ में एक प्रेग्नेंट लेडी का शानदार अभिनय किया था. बॉलीवुड में शीरो का कॉन्सेप्ट देने का श्रेय भी उन्हीं को जाता है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement