अरे, यह क्या! विद्या बालन से संभाली नहीं जा रही ये चीज

विद्या बालन को एक हिट फिल्म का इंतजार है, इसी कोशिश में वे ‘तुम्हारी सुलु’ को पॉपुलर बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं

अरे, यह क्या! विद्या बालन से संभाली नहीं जा रही ये चीज

विद्या बालन की 'तुम्हारी सुलु' का टीजर पोस्टर

खास बातें

  • सुरेश त्रिवेणी ने किया है डायरेक्ट
  • 'तुम्हारी सुलु' पहली दिसंबर को होगी रिलीज
  • नेहा धूपिया भी है फिल्म में
नई दिल्ली:

विद्या बालन की ‘तुम्हारी सुलु’ का टीजर पोस्टर रिलीज हो गया है. पोस्टर में विद्या बालन पुरस्कारों के बोझ तले दबी नजर आ रही हैं. यानी सुलु इतनी इंटेलीजेंट है कि वह हर जगह मुकाबले में अव्वल रहती है. फिल्म को सुरेश त्रिवेणी ने डायरेक्ट किया है. ‘तुम्हारी सुलु’ को यूथ और फैमिली ओरियंटेड बताया जा रहा है. इस कॉमेडी फिल्म में विद्या बालन के अलावा मानव कौल, नेहा धूपिया और आरजे मलिश्का नजर आएंगी. फिल्म को भूषण कुमार, तनुज गर्ग और अतुल कास्बेकर ने प्रोड्यूस किया है. ‘तुम्हारी सुलु’ पहली दिसंबर को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ेंः सुर्ख लाल साड़ी में लाल बाग के राजा के दर्शन करने पहुंची ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन

तुम्हारी सुलु’ विद्या बालन के लिए काफी जरूरी फिल्म है. उनकी फिल्म ‘बेगम जान’ को आलोचकों की तारीफ तो मिली थी लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई करिश्मा नहीं कर सकी थी. लेकिन इस कॉमेडी फिल्म के साथ विद्या हिट की उम्मीद कर रही हैं.

Video: बॉलीवुड की धांसू अदाकारा विद्या बालन से खास मुलाकात



यह भी पढ़ेंः TRP की दौड़ में टॉप पर है एकता कपूर का 'कुमकुम भाग्य'

‘तुम्हारी सुलु’ को अभी से पॉपुलर बनाने के लिए वे अपने ट्विटर एकाउंट पर लगातार अपडेट डाल रही हैं. इसके अलावा फिल्म का यह पोस्टर भी सुलोचना उर्फ सुलु के बारे में जिज्ञासा जगाने का काम करता है. लेकिन सुलु कितना असर डालती है यह तो पहली दिसंबर को ही पता चल पाएगा.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com