NDTV Khabar

विद्या बालन बोलीं, 'मैं Feminist हूं लेकिन पुरुष विरोध नहीं हूं...'

विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' 17 नवंबर को रिलीज़ होने जा रही है और इस फिल्म के प्रमोशन के लिए विद्या ने दिन-रात एक कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विद्या बालन बोलीं, 'मैं Feminist हूं लेकिन पुरुष विरोध नहीं हूं...'
नई दिल्‍ली: इस सप्ताह की शुरुआत में 'आउटलुक बिजनेस वीमेन ऑफ वर्थ ऑफ द ईयर' पुरस्कार से सम्मानित होने वाली अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि वह नारीवादी हैं, लेकिन पुरुष विरोधी नहीं हैं. विद्या ने कहा, 'मैं ऐसी शख्स हूं जिसका मानना है कि एक महिला को वैसे ही जिंदगी जीना चाहिए, जैसे पुरुष जीते हैं.' उन्होंने आगे कहा, 'खुद को महत्व देना निरंतर चुनौती है और आपको लगातार इस बात को खुद को याद दिलाना पड़ेगा क्योंकि आपको इसकी आदत नहीं है. मैं जितना ज्यादा खुद को अहमियत दूंगी, उतना ही ज्यादा खुशी हासिल करूंगी और मैं जितना ज्यादा खुश रहूंगी, उतना ही ज्यादा मेरे आसपास की दुनिया भी खुश रहेगी.'

यह भी पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी वाले बुलेट प्रूफ टेंट में ठहरीं विद्या बालन, जानें क्या है वजह
 
tumhari sulu

इस फिल्‍म में विद्या बालन लेट नाइट रेडियो जॉकी बनी नजर आएंगी.


बता दें कि विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' 17 नवंबर को रिलीज़ होने जा रही है और इस फिल्म के प्रमोशन के लिए विद्या ने दिन-रात एक कर दिया है. विद्या अपनी इस फिल्‍म को लेकर काफी कॉन्‍फिडेंट नजर आ रही हैं. विद्या ने हाल ही में अपनी इस फिल्‍म के बारे में कहा, 'इस बार मुझे डर नहीं लग रहा है. मुझे लगता है कि हमने इस बार बहुत ही अच्छी फिल्म बनाई है. हमें अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. ट्रेलर और गाने लोगों को पसंद आ रहे हैं. इसलिए मुझे उम्मीद है कि ये फिल्म सफल होगी. हमने मेहनत करके एक अच्छी फिल्म बनाई है. अब ये फिल्म जनता के बीच जा रही है. उनकी मर्ज़ी पर सब निर्भर करता है. मगर मुझे यकीन है कि ये फिल्म किसी को निराश नहीं करेगी'

यह भी पढ़ें: यौन शोषण पर बोली विद्या बालन, 'ऐसा करने वालों को शर्मिंदा करना चाहिए...'

इस फिल्‍म में विद्या बालन 'हवा हवाई' गाने पर थिरकती नजर आएंगी. यह गाना फिल्‍म 'मिस्‍टर इंडिया' का है, जिसमें श्रीदेवी नजर आई थीं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

VIDEO: स्‍पॉटलाइट : अभिनेत्री विद्या बालन से खास मुलाकात

टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement