NDTV Khabar

Viral Pics: विराट कोहली हुए 30 साल के, हरिद्वार में अनुष्का शर्मा के साथ इस अंदाज में किया सेलिब्रेट

Virat Kohli 30th Birthday: विराट कोहली ने अपना जन्मदिन पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ बिल्कुल सादगी से सेलिब्रेट किया. अनुष्का ने पति का जन्मदिन हरिद्वार के आश्रम में मनाया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Pics: विराट कोहली हुए 30 साल के, हरिद्वार में अनुष्का शर्मा के साथ इस अंदाज में किया सेलिब्रेट

विराट कोहली ने अपना 30वां जन्मदिन अनुष्का शर्मा के साथ मनाया

खास बातें

  1. विराट कोहली ने मनाया 30वां जन्मदिन
  2. हरिद्वार के आश्रम पहुंचे विराट-अनुष्का
  3. अनुष्का ने साझा की तस्वीरें
नई दिल्ली: इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) 30 साल के हो चुके हैं. विराट कोहली ने अपना जन्मदिन पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ बिल्कुल सादगी से सेलिब्रेट किया. अनुष्का ने पति का जन्मदिन हरिद्वार के आश्रम में मनाया. इसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने ट्विटर पर जारी की है. अनुष्का ने दो तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वह विराट कोहली को गले लगाती दिख रही हैं. बता दें, विराट कोहली का जन्म 5 नवंबर, 1988 को दिल्ली में हुआ था.

अमिताभ बच्चन ने जब पहली बार लगाया फोन, तो सिर्फ एक ही बात दोहरा रहे थे आमिर खान

विराट और अनुष्का इन तस्वीरों में मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. विराट ने सफेद कुर्ता पायजामा के साथ शॉल ओढ़ रखी है. जबकि अनुष्का शर्मा काले रंग के कपड़े में देखी जा सकती हैं. अनुष्का कैप्शन में भगवान को विराट कोहली के जन्म के लिए धन्यवाद दे रही हैं.

Video: जेठानी को पीठ पर बैठाकर बोलीं प्रियंका चोपड़ा- आजकल ये सब करना पड़ता है...
हाल ही में अनुष्का ने विराट के साथ पहला करवाचौध मनाया था, इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. VIDEO: सलमान और शाहरुख में से किसे नाव से ढकेलेंगे आमिर खान, दिया ऐसा जवाब कि जीत लिया हैंपर

टिप्पणियां
बता दें, विराट और अनुष्का की शादी इटली में पिछले साल 11 दिसंबर को भारतीय रीति-रिवाजों के साथ हुई थी. हल्दी, मेंहदी, फेरे से लेकर रिसेप्शन तक जोड़े ने जाने-माने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के डिजाइन किए हुए आउटफिट पहने थे. इटली में गुपचुप शादी के बाद नई दिल्ली में 21 दिसंबर और मुंबई में 26 दिसंबर को विरुष्का की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी. इसमें पीएम मोदी से लेकर बी-टाउन और कई स्पोर्ट्स पर्सनैलिटी मौजूद थे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement