NDTV Khabar

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का Eco-Friendly Card देख आपको हो जाएगा #Virushka से प्यार

मुंबई में 26 दिसंबर को अनुष्का शर्मा द्वारा रखी जाने वाली पार्टी का इनविटेशन कार्ड सामने आया है, जिसे देख आपको इस कपल से और भी ज्यादा प्यार हो जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का Eco-Friendly Card देख आपको हो जाएगा #Virushka से प्यार

26 दिसंबर को मुंबई में होगा विराट-अनुष्का का रिसेप्शन.

खास बातें

  1. 26 दिसंबर को मुंबई में होगा विराट-अनुष्का का रिसेप्शन
  2. महेश भट्ट ने साझा किया जोड़ी का इको-फ्रेंडली कार्ड
  3. 21 दिसंबर को दिल्ली में भी होगी पार्टी
नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ सात फेरे लिए. इटली में हुई इस प्राइवेट सेरेमनी में विराट-अनुष्का का परिवार और करीबी दोस्त मौजूद रहे थे. मीडिया की नजरों से दूर गुपचुप हुई इस शादी के बाद बॉलीवुड और स्पोर्ट्स पर्सनैलिटीज के लिए दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन होगा. मुंबई में 26 दिसंबर को अनुष्का शर्मा द्वारा रखी जाने वाली पार्टी का इनविटेशन कार्ड सामने आया है, जिसे देख आपको इस कपल से और भी ज्यादा प्यार हो जाएगा.

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को पहनाई इतनी महंगी अंगूठी, कीमत जानकर कहेंगे OMG!
 
 

A post shared by virat.kohli (@virat.kohli__fc) on


आमतौर पर सेलेब्स अपनी शादी के कार्ड में कुछ नया और अनोखा करने की कोशिश करते हैं. इसमें डायफ्रूंट्स, वाइन से लेकर देश-दुनिया के अलग-अलग गिफ्ट्स रखे जाते हैं. लेकिन अनुष्का ने अपनी शादी के लिए इको-फ्रेंडली वेडिंग कार्ड चुना है. फिल्ममेकर महेश भट्ट ने इस वेडिंग कार्ड की झलक ट्विटर पर साझा की है. क्रीम रंग के इस कार्ड में अनुष्का और विराट का नाम लिखा है. इसमें फूलों की सजावट साफ देखी जा सकती है.  मामूल हो कि, अनुष्का शर्मा गार्डनिंग का शौक रखती हैं. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को कुछ महीनों पहले श्रीलंका में पैधे लगाते हुए देखा गया था. अनुष्का ने अक्टूबर में अपने पिता के साथ गार्डनिंग करते हुए तस्वीर साझा की थी.
 
दिल्ली छोड़ ससुराल में बस जाएंगे विराट कोहली, इस अपार्टमेंट में अनुष्का शर्मा के साथ होंगे शिफ्ट

बता दें, मुंबई से पहले दिल्ली में 21 दिसंबर को रिसेप्शन पार्टी का आयोजन होगा. डर्बन हॉल में आयोजित होने वाली पार्टी में अनुष्का-विराट के करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल होंगे. विराट-अनुष्का की शादी पर खराब हुआ काजोल का मूड, दे डाली ये नसीहत

टिप्पणियां
गौरतलब है कि, विराट और अनुष्का की शादी इटली में सोमवार (11 दिसंबर) दोपहर दो बजे भारतीय रीति-रिवाजों के साथ हुई. जोड़ी ने जाने-माने डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी के डिजाइन किए हुए आउटफिट पहने थे. मालूम हो कि विराट और अनुष्का के बीच चार साल के अफेयर था. अपनी शादी के लिए इस जोड़े ने बोर्गो फिनोचिएटो लक्जरी रेजार्ट को चुना. यह स्थान फ्लोरेंस से 100 किलोमीटर दूर है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement