NDTV Khabar

विराट कोहली से पूछा लॉन्ग ड्राइव पर किसे ले जाना पसंद करेंगे? फिर क्रिकेटर ने दिया यह जवाब...

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) से पूछा गया कि वो लॉन्ग ड्राइव पर किसे ले जाना पसंद करेंगे? इसके जवाब में क्रिकेटर ने तुरंत यह जवाब दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विराट कोहली से पूछा लॉन्ग ड्राइव पर किसे ले जाना पसंद करेंगे? फिर क्रिकेटर ने दिया यह जवाब...

विराट कोहली (Virat kohli)

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) ने कहा है कि वक्त मिलने पर वह अपनी पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) संग लॉन्ग ड्राइव पर जाना पसंद करेंगे. उन्होंने कहा, "व्यस्तता के कारण हम लॉन्ग ड्राइव पर नहीं जा पाए हैं. जब कभी आपको वक्त मिलता है तब आप अधिकतर छुट्टियों पर जाते हैं, तो अगर मैं शहर में अपने घर पर हूं, तो लॉन्ग ड्राइव पर जाने के लिए जगहों को ढूंढूंगा."

नोरा फतेही ने इस सॉन्ग पर किया धमाकेदार 'बैली डांस', Video ने मचाई धूम


आप अपने साथ लॉन्ग ड्राइव पर किसे ले जाना पसंद करेंगे? इस पर विराट कोहली (Virat kohli) ने तुरंत जवाब दिया, "निश्चित रूप से अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ जाऊंगा. क्या यह स्वाभाविक नहीं है?" लॉन्ग ड्राइव पर कहां जाना पसंद करेंगे?

Video: सलमान खान ने बिग बॉस में मचे बवाल पर लिया जोरदार एक्शन, पारस, शेफाली और सिद्धार्थ की यूं लगाई क्लास

इसके जवाब में विराट कोहली (Virat kohli) ने कहा, "जब आप लॉन्ग ड्राइव पर जाते हैं तो वाकई में यह नहीं सोचते हैं कि कहां जाना है. आप बस कार में बैठते हैं, एक लंबा रास्ता ढूंढ़ते हैं और बस चलते जाते हैं. जब कभी आपको लगता है कि अब बस बहुत हो गया है तब आप वापस घर आ जाते हैं और ऐसा अकसर रात में होता है जब ट्रैफिक कम होता है."

कपिल शर्मा पर भड़के उनके को-एक्टर, कहा- तू बिल्कुल चुप...देखें वायरल Video

मुंबई में गुरुवार को लग्जरी कार ब्रांड के ब्रांड एंबेसडर के रूप में ऑडी ए6 के लॉन्च पर विराट कोहली (Virat kohli) ने मीडिया से बात करते हुए विराट ने कहा , "आप कुछ अच्छे गाने लगा देते हो और अच्छा मौसम भी इसके लिए काफी उपयोगी होता है, तो आने वाले समय में जब मैं शहर में अपने घर पर होऊंगा, तब मैं अब की अपेक्षा अधिक लॉन्ग ड्राइव पर जाऊंगा."

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement