NDTV Khabar

अनुष्का शर्मा से पहली मुलाकात में घबरा गए थे विराट कोहली, टीवी शो में खुद किया खुलासा- देखें Video

विराट कोहली (Virat kohli) जब अनुष्का शर्मा (Anushkna Sharma) से पहली बार मिले थे तो वो काफी नर्वस हो गए थे. इस बात का खुलासा उन्होंने एक टीवी शो में किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अनुष्का शर्मा से पहली मुलाकात में घबरा गए थे विराट कोहली, टीवी शो में खुद किया खुलासा- देखें Video

विराट कोहली (Virat kohli) ने किया खुलासा

खास बातें

  1. अनुष्का शर्मा से पहली मुलाकात में घबरा गए थे विराट कोहली
  2. टीवी शो में खुद किया खुलासा
  3. ग्रैहम बेनसिंगर के शो किया खुलासा
नई दिल्ली:

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा  (Anushka Sharma)  आए दिन चर्चा में बने रहते हैं. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक शैंपू के कॉमर्शियल एड के दौरान मिले थे, लेकिन क्या आपको पता है कि विराट कोहली (Virat kohli) अनुष्का शर्मा (Anushkna Sharma) से मिलने से पहले काफी नर्वस थे. विराट कोहली ने खुद इस बात का खुलासा एक टीवी शो के दौरान किया. ग्रैहम बेनसिंगर के शो 'इन डेप्थ विद  ग्रैहम बेनसिंगर' में विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा, जब मैं पहली बार अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से मिला तो मैं काफी नर्वस था. विराट ने उस समय को याद कर कहा मैंने अपनी घबराहट को छिपाने के लिए जोक सुनाया था, क्योंकि मुझे पता नहीं था कि क्या करना है."  

Chhichhore Movie Review: आजमाया हुआ फॉर्मूला है सुशांत सिंह राजूपत और श्रद्धा कपूर की 'छिछोरे'


देखें वीडियो:

विराट कोहली (Virat kohli) से पूछा गया कि क्या वह याद करते हैं कि उन्होंने अपनी पहली बातचीत के दौरान अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से क्या कहा था. इस पर 30 वर्षीय क्रिकेटर ने चकित होकर कहा, "मैंने कुछ ऐसा कहा जो शायद कहना सही नहीं था." उन्होंने कहा कि अनुष्का शर्मा एक जोड़ी हील्स पहने सेट पर पहुंची और वह उनसे लंबी दिख रही थीं. फिर विराट ने बर्फ तोड़ने की कोशिश करते हुए मजाक में कहा, "क्या आपको इससे ऊंची  हिल्स नहीं मिले?" उन्होंने आगे कहा, "तब उन्होंने 'एक्सक्यूज मी' फिर मैंने 'नो, आई एम जस्ट जोकिंग' कहा. मेरा मजाक एक अजीब पल बन गया."

Saaho Box Office Collection Day 7: प्रभास की फिल्म 'साहो' की सातवें दिन भी धांसू कमाई, कमा डाले इतने करोड़

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) ने कई सालों तक डेटिंग के बाद 2017 में एक निजी समारोह में टस्कनी के एक ग्रामीण इलाके में शादी कर ली थी. इस जोड़ी ने बाद में मुंबई और दिल्ली में भव्य शादी के रिसेप्शन की मेजबानी की थी, जिसमें कई बॉलीवुड और क्रिकेट के सितारों का जमावड़ा देखा गया था.

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या और उनके पति का कीमती सामान लंदन एयरपोर्ट से चोरी, ट्वीट कर यूं निकाली भड़ास

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म जीरो में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके अलावा शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी नजर आई थीं. अनुष्का ने अब तक अभिनेत्री के रूप में किसी भी आगामी परियोजना की घोषणा नहीं की है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement