War Box Office Collection Day 1: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' का बॉक्स ऑफिस पर तूफान, कमाए इतने करोड़

War Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड के दमदार एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर' (War) ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है.

War Box Office Collection Day 1: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' का बॉक्स ऑफिस पर तूफान, कमाए इतने करोड़

War Box Office Collection Day 1: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने रचा इतिहास

खास बातें

  • ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने रचा इतिहास
  • पहले दिन फिल्म ने की धमाकेदार कमाई
  • हॉलीवुड फिल्म 'जोकर' को छोड़ा पीछे
नई दिल्ली:

War Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड के दमदार एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर' (War) ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है. अपनी शानदार ओपनिंग से 'वॉर' (War) ने 'जोकर' और 'सईरा नरसिम्हा राव' को पीछे छोड़ने के साथ ही साल की दूसरी बड़ी फिल्मों को भी पछाड़ दिया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) स्टारर 'वॉर' ने पहले दिन ही 50 करोड़ रुपये से जबरदस्त ओपनिंग की है, जो कि अपने आप में ही एक रिकॉर्ड है. इन सबमें खास बात तो यह है कि 'वॉर' (War) की 50 करोड़ की कमाई केवल हिंदी वर्जन ने की है. अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में की गई कमाई को मिलाया जाए, तो फिल्म ने पहले दिन ही 55 करोड़ रुपये कमाए हैं. 

दीपिका पादुकोण की रिपोर्ट पर कमेंट करना रणवीर सिंह को पड़ा भारी, मिली ऐसी धमकी

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की  'वॉर (War)' को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिला, क्योंकि इस फिल्म में टाइगर और ऋतिक की जोड़ी पहली बार पर्दे पर साथ उतरने वाली थी. इसके अलावा फिल्म को समीक्षकों से भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. खास बात तो यह है कि फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही जबरदस्त रिकॉर्ड बना लिया था. दरअसल, 'वॉर' ने अपनी प्रीबुकिंग के जरिए रिलीज से पहले ही 31-32 करोड़ रुपये कमा लिये थे. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के अनुसार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' करीब 3800 से ज्यादा सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसके बावजुद सिनेमाघरों में दर्शकों की लंबी कतारें लगी हुई थीं. 

खेसारी लाल यादव ने स्टेज पर बांधा ऐसा समां, बरसने लगे नोट और यूं जमकर हुआ डांस- देखें Video

War Movie Review: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की धांसू वॉर

बता दें कि फिल्म 'वॉर (War)' की कहानी 'कबीर' ऋतिक रोशन और 'खालिद' टाइगर श्रॉफ की है. फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं. बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है, और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन. बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है. कहानी में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी डाले गए हैं और फिल्म का अंत भी थोड़ा सरप्राइजिंग रखा गया है. इन सबसे इतर दर्शकों को वॉर में भरपूर मात्रा में ऐक्शन और स्टंट्स देखने को मिलेगा. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com