दीपिका पादुकोण की रिपोर्ट पर कमेंट करना रणवीर सिंह को पड़ा भारी, मिली ऐसी धमकी

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की रिपोर्ट पर अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने भी बेहद मजेदार कमेंट किये. रणवीर सिंह ने दीपिका की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "हां, टीचर मैं आप से सहमत हूं."लेकिन रणवीर सिंह का कमेंट उन ही पर भारी पड़ गया.

दीपिका पादुकोण की रिपोर्ट पर कमेंट करना रणवीर सिंह को पड़ा भारी, मिली ऐसी धमकी

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को दी धमकी

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण की फोटो पर कमेंट करना रणवीर सिंह को काफी भारी पड़ा
  • एक्ट्रेस ने बड़े ही मजेदार अंदाज में रणवीर सिंह को धमकी दी
  • दीपिका पादुकोण का यह कमेंट सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में अपनी स्कूल से जुड़ी कुछ रिपोर्ट्स सोशल मीडिया पर साझा की थी. इन रिपोर्ट्स में दीपिका पादुकोण की टीचर ने उनकी काफी शिकायत की थी. जहां दीपिका पादुकोण की एक रिपोर्ट में लिखा था कि वह बहुत बातूनी हैं तो वहीं दूसरी रिपोर्ट में लिखा था कि उन्हें इंस्ट्रक्शन फॉलो करने की जरूरत है. दीपिका पादुकोण की इन रिपोर्ट पर अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने भी बेहद मजेदार कमेंट किये. रणवीर सिंह ने दीपिका की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "हां, टीचर मैं आप से सहमत हूं."लेकिन रणवीर सिंह का कमेंट उन ही पर भारी पड़ गया. 

ऋतिक और टाइगर की War ने जीता फैन्स का दिल, सिनेमाहॉल के बाहर है ये नजारा, पढ़ें ट्विटर रिएक्शन

Hmmmmm...????

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

मन्नत पूरी करने के लिए 'अंगारे' पर फेंके जाते हैं बच्चे, तस्वीर साझा कर भड़कीं बॉलीवुड डायरेक्टर-जानें मामला

Oh!????????‍♀️

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on


दरअसल, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का कमेंट देख दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने उन्हें ही सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया. इतना ही नहीं, दीपिका ने अपने पति को धमकी तक दे डाली. दीपिका पादुकोण ने कहा, "तुम्हें आज रात खाना नहीं मिलेगा." दीपिका के इस रिप्लाइ ने फैंस का खूब ध्यान खींचा, साथ ही इस फनी कमेंट को अब तक 28,415 यूजर लाइक भी कर चुके हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब रणवीर सिंह ने दीपिका की फोटो पर कमेंट किया हो और उन्हें बदले में मजेदार जवाब न मिला हो. 

War को लेकर ऋतिक और टाइगर ने फैन्स से की ये बिनती, कहा- खून और पसीने से बनीं है फिल्म तो...

d36p4u1g

बता दें कि बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह एक एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका निभाएंगी. फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ विक्रांत मेस्सी भी नजर आएंगे. यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी. वहीं, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म साल 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है. रणवीर इसमें दिग्गज खिलाड़ी कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे जो उस वक्त टीम के कप्तान थे.

देखें Video: War Review और को लेकर Hrithik Roshan व Tiger Shroff की Request, तो Deepika Padukone ने खोले कुछ राज


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...