War Box Office Collection Day 4: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' 100 करोड़ के पार, कमाए इतने करोड़

War Box Office Collection Day 4: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' चौथे दिन 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो चुकी है.

War Box Office Collection Day 4: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' 100 करोड़ के पार, कमाए इतने करोड़

War Box Office Collection Day 4: ऋतिक रोशन की फिल्म ने चौथे दिन किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • फिल्म 'वॉर' हुई 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल
  • चौथे दिन कमा डाले इतने करोड़
  • 2 अक्टूबर को रिलीज हुई थी फिल्म
नई दिल्ली:

War Box Office Collection Day 4: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और  टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर' ने रिलीज के चौथे दिन भी खूब धमाल मचाया. एक्शन और थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म ने शनिवार को काफी ऊंची छलांग मारी. बॉक्स ऑफिस (War Box Office Collection) इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक ऋतिक और टाइगर की जबरदस्त फिल्म 'वॉर (War)' शनिवार को शानदार प्रदर्शन किया. इस फिल्म ने रिलीज के चौथे दिन 27 से 28 करोड़ रुपये की धांसू कमाई की है. इस तरह ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' का बॉक्स ऑफिस पर करिश्मा जारी है. 

ऋतिक रोशन की 'WAR' ने तीन दिन में कमा डाले 100 करोड़, उनकी इन 5 फिल्मों ने भी पार किया है यह आंकड़ा

सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (War)' ने केवल चार दिनों में 123 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर दिया है. वहीं फिल्म ने भारत में अभी तक 128 करोड़ की कमाई कर ली है. तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. वहीं, ये भी उम्मीद जताई जा रही है कि 'वॉर' जल्द ही 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर लेगी. 'वॉर' ने गुजरात में सबसे ज्यादा कमाई की है. कमाई से इतर फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिला. यहां तक कि लोगों ने ऋतिक (Hrithik Roshan) और टाइगर की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए सिनेमाहॉल के बाहर लाइनें लगाई हुई थीं. इसके अलावा 'वॉर' समीक्षकों का दिल जीतने में भी कामयाब रही है. फिल्म को पहले 3800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था.

अर्जुन कपूर ने शेयर की यह फोटो, तो मलाइका अरोड़ा ने किया कमेंट, लिखा- इतने सीरियस...

बता दें कि फिल्म 'वॉर (War)' की कहानी 'कबीर' ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और 'खालिद' टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की है. फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं. बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है, और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन. बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है. कहानी में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी डाले गए हैं और फिल्म का अंत भी थोड़ा सरप्राइजिंग रखा गया है. इन सबसे इतर दर्शकों को वॉर (War) में भरपूर मात्रा में ऐक्शन और स्टंट्स देखने को मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...