NDTV Khabar

यो यो हनी सिंह ने कैमरे के सामने आकर कही दिल छू लेने वाली बात, Video हुआ वायरल

बॉलीवुड और पंजाबी इंडस्ट्री में अपने रैप सॉन्ग से करोड़ों दिलों के धड़कन बन चुके सिंगर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) अब बेहद कम ही नजर आते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यो यो हनी सिंह ने कैमरे के सामने आकर कही दिल छू लेने वाली बात, Video हुआ वायरल

मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh)

खास बातें

  1. हनी सिंह ने पोस्ट किया वीडियो
  2. कही दिल छू लेने वाली बात
  3. वीडियो हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड और पंजाबी इंडस्ट्री में अपने रैप सॉन्ग से करोड़ों दिलों के धड़कन बन चुके सिंगर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) अब बेहद कम ही नजर आते हैं. हनी सिंह (Honey Singh) अपने आवाज और गाने की लिरिक्स से लोगों के दिलों में आसानी से बस जाते हैं. उनके फैन्स भी उन्हें काफी पसंद करते हैं. फैन्स का उतावलापन इतना है कि जब भी हनी सिंह (Honey Singh) का कोई भी वीडियो आता है तो झट से मिनटों में वायरल हो जाता है. इंटरनेट पर हनी सिंह (Honey Singh) के गाने हमेशा से छाए रहे हैं और एक बार फिर वह अपने फैन्स को एक सरप्राइज देने की तैयारी करने जा रहे हैं. इसके लिए यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में उन्होंने अपने आने वाले नए प्रोजेक्ट के बारे में बताया है.

अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू फिर छाए, पहले दिन कर डाला इतना कलेक्शन


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yyhsofficial) on

 

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने वुमन्स डे (Womens Day) पर एक नया वीडियो अपलोड किया. उन्होंने महिला सशक्तिकरण पर एक गाना जल्द ही रिलीज करने का ऐलान कर दिया है. हनी सिंह ने इस वीडियो को अपलोड करते हुए कहा, 'वुमन्स डे पर सभी मां, बहनें और सभी महिलाओं को यो यो हनी सिंह की तरफ से बहुत बहुत बधाई. और मैंने एक वुमन इम्पॉवरमेंट पर एक गाना बनाया है, जो तकरीबन 5-6 महीने में रिलीज करूंगा. मुझे भरोसा है कि आप लोगों को बहुत पसंद आएगा. यो यो हनी सिंह... ऐसे ही दुआए देते रहिए.' इस वीडियो में हनी सिंह अपने स्टूडियो में दिखाई दे रहे हैं.

सुपरवुमन 'कैप्टन मार्वल' का इंडिया में धमाका, पहले दिन कमाए इतने करोड़

टिप्पणियां

बता दें कि यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने ब्रेक के दौरान लगभग दो दर्जन गीतों पर काम किया और जिसमें से कुछ पिछले साल रिलीज भी हो चुके हैं. अपनी सेहत और गैप के बारे में हनी सिंह बताया, "पिछले दो साल में, मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं. स्वास्थ्य अच्छा रहा है और इसलिए मैंने इस दौरान विभिन्न गानों पर काम किया है. दुनिया भर के संगीत से प्रेरणा लेते हुए और सीखते हुए, मैंने पिछले कुछ साल में कई गाने बनाए हैं, उनमें से कुछ इस साल रिलीज हो चुके हैं."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement