NDTV Khabar

युवराज सिंह ने लिया रिटायरमेंट, तो जॉन अब्राहम और शाहिद कपूर ने कही दिल छूने वाली बात...

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के रिटायरमेंट पर जॉन अब्राहम (John Abraham) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपना रिएक्शन दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
युवराज सिंह ने लिया रिटायरमेंट, तो जॉन अब्राहम और शाहिद कपूर ने कही दिल छूने वाली बात...

युवराज सिंह (Yuvraj Singh)

खास बातें

  1. युवराज सिंह ने लिया संन्यास
  2. जॉन अब्राहम ने किया ट्वीट
  3. शाहिद कपूर ने भी किया ट्वीट
नई दिल्ली:

भारत को दो विश्व कप दिलाने वाले हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने सोमवार को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया. इस मौके पर क्रिकेट जगत से कई लोगों ने उन्हें बधाइयां दी. युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने मुंबई में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि यह उनके लिए काफी भावनात्मक पल है और उनका करियर एक रोलर-कोस्टर की तरह रहा है. युवराज सिंह (Yuvraj Singh)  ने कहा कि वह काफी समय से रिटायरमेंट के बारे में सोच रहे थे और अब उनका प्लान आईसीसी द्वारा मान्यता प्राप्त टी-20 टूर्नामेंट्स में खेलने का है. अब उनके रिटायरमेंट पर बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपना रिएक्शन दिया है. अब उनके रिएक्शन वायरल हो रहे हैं.

Bharat Box Office Collection Day 6: सलमान खान की फिल्म ने छठे दिन भी मचाई धूम, कमाए इतने करोड़


जॉन अब्राहम (John Abraham) ने लिखा: "आपकी बीमारी ने आपकी ताकत को परिभाषित नहीं किया, आपके साहस ने किया. आप हमेशा मैदान पर और उसके बाहर विजेता बने रहेंगे." जॉन अब्राहम ने इस तरह युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर अपनी राय रखी है.

युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का आया ट्वीट, बोलीं- दिल तोड़ने वाला लेकिन...

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने लिखा: "हमेशा योद्धा की तरह आपने भारत को गौरवान्वित किया. आपके पसीने, खून, आंसू के लिए धन्यवाद. प्रेरणा देने के लिए आपका धन्यवाद, रिस्पेक्ट." बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने इस तरह युवराज सिंह के सम्मान दिया. उनका ट्वीट वायरल हो रहा है.

युवराज सिंह ने किया संन्यास का ऐलान तो बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet, कही यह बात...

बता दें कि सीमित ओवरों के क्रिकेट में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) अंतिम बार 2017 में दिखे थे. युवराज ने साल 2000 में पहला वनडे, 2003 में पहला टेस्ट और 2007 में पहला टी-20 मैच खेला था. चंडीगढ़ में साल 1981 में जन्में युवराज ने भारत के लिए 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 टी-20 मैच खेले. टेस्ट में युवराज ने तीन शतकों और 11 अर्धशतकों की मदद से कुल 1900 रन बनाए, जबकि वनडे में उन्होंने 14 शतकों और 52 अर्धशतकों की मदद से 8701 रन जुटाए. इसी तरह टी-20 मैचों में युवराज ने कुल 1177 रन बनाए. इसमें आठ अर्धशतक शामिल हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement