Aus vs Ind: बीसीसीआई ने मोहम्मद सिराज को दिया था भारत वापस लौटने का विकल्प, लेकिन....

Aus vs Ind: बीसीसीआई ने सिराज (Mohammed Siraj) के पिता के निधन पर दुख प्रकट करते हुए कहा कि इस मुश्किल और चुनौतीपूर्ण समय में बोर्ड सिराज के साथ है और उन्हें हर संभव सहयोग और समर्थन दिया जाएगा. वहीं, बीसीसीआई ने मीडिया से मोहम्मद सिराज और उनके परिवार के दुखी सदस्यों को इस घड़ी में उनकी निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया है.

Aus vs Ind: बीसीसीआई ने मोहम्मद सिराज को दिया था भारत वापस लौटने का विकल्प, लेकिन....

Aus vs Ind: मोहम्मद सिराज और उनके पिता की फाइल फोटो

खास बातें

  • बीसीसीआई ने प्रकट की संवेदनाएं
  • बोर्ड हर तरह से सिराज के साथ-बीसीसीआई
  • शुक्रवार को हुआ था सिराज के पिता का निधन
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने ऑस्ट्रेलिया दौरे में अपने तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के पिता के निधन पर शोक संवेदना प्रकट की है. सिराज (Mohammed Siraj) के पिता मोहम्मद गौस का का शुक्रवार को निधन हो गया था. सिराज के पिता काफी समय से फेफेड़ की बीमारी से पीड़ित थे और अस्पताल में भर्ती थे. आईपीएल में केकेआर के खिलाफ किए गए बेहतरीन प्रदर्शन से एक रात पहले ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शुक्रवार को टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने सिराज के प्रैक्टिस से लौटने के बाद इस बारे में उन्हें सूचित किया. पहले इस तरह की खबरें आ रही थीं कि ऑस्ट्रेलिया सरकार के कड़े क्वारंटीन नियमों के कारण मोहम्मद सिराज वापस पिता की अंतिम क्रिया में हिस्सा लौटने के लिए भारत नहीं लौट सकते. इसमें काफी हद तक सच्चाई है, लेकिन सच यह भी है कि बीसीसीआई ने सिराज को फ्लाइट से भारत लौटने की पेशकश की थी. 

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर सिराज को सांत्वना देने उमड़ा फैंस का समूह, लगातार दे रहे हैं संवेदनाएं

बीसीसीआई ने इस बाबत शनिवार को ई-मेल जारी कर कहा कि बोर्ड ने सिराज के पिता के निधन के बाद इस तेज गेंदबाज के साथ बातचीत की थी. और दुख की घड़ी में अपने परिवार के साथ होने के लिए बोर्ड ने सिराज के सामने वापस भारत लौटने का विकल्प रखा था, लेकिन मोहम्मद सिराज ने टीम के साथ ही बने रहने का फैसला किया. 

यह भी पढ़ें: मोहम्मद सिराज के पिता का निधन, लेकिन भारत नहीं लौट पाएगा तेज गेंदबाज

Newsbeep

बीसीसीआई ने सिराज के पिता के निधन पर दुख प्रकट करते हुए कहा कि इस मुश्किल और चुनौतीपूर्ण समय में बोर्ड सिराज के साथ है और उन्हें हर संभव सहयोग और समर्थन दिया जाएगा. वहीं, बीसीसीआई ने मीडिया से मोहम्मद सिराज और उनके परिवार के दुखी सदस्यों को इस घड़ी में उनकी निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया है. इससे पहले बीसीसीआई के बॉस सौरव गांगुली और कई क्रिकेटरों ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सिराज के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए उनके प्रति संवेदनाएं प्रकट कीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​