हार्दिक पंड्या ने लगायी छक्कों की झड़ी, नाबाद शतक में जड़ डाले 20 छक्के

मुंबई में खेले जा रहे डीवाई पाटिल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में हार्दिक पंड्या ने इतनी बुरी तरह से कटाई की, जिसका दर्द बीपीसीएल के गेंदबाज अगले कुछ महीनों तक नहीं भूलेंगे.

हार्दिक पंड्या ने लगायी छक्कों की झड़ी, नाबाद शतक में जड़ डाले 20 छक्के

डीवाई पाटिल टूर्नामेंट के दौरान हार्दिक पंड्या की एक तस्वीर

खास बातें

  • हार्दिक ने बनाए 55 गेंदों पर नाबाद 158 रन
  • हार्दिक ने जड़े 20 छक्के और 6 चौके
  • पिछले मैच में भी खेली थी शतकीय पारी
नई दिल्ली:

ऐसा लगता है कि पिछले दिनों क्रिकेट से लंबे समय से दूर रहने का हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का गुस्सा आगामी सीरीज में दक्षिण अफ्रीका को झेलना पड़ेगा !! ठीक वैसा गुस्सा, जैसा मुंबई में खेले जा रहे डीवाई पाटिल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में बीपीसीएल के गेंदबाजों को झेलना पडा. हार्दिक पंड्या ने इतनी बुरी तरह से कटाई की, जिसका दर्द बीपीसीएल के गेंदबाज अगले कुछ महीनों तक नहीं भूलेंगे. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का यह प्रदर्शन बताने को काफी है कि उन्होंने पूरी तरह से मैच फिटनेस को हासिल कर लिया है. यह इस टूर्नामेंट में चंद दिनों के भीतर हार्दिक पंड्या का दूसरा शतक है. 

यह भी पढ़ें:  हरभजन सिंह ने अपनी सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ टेस्ट टीम में इन तीन भारतीयों को दी जगह

बता दें कि सेमीफाइनल मुकाबले में हार्दिक पंड्या ने सिर्फ 55 गेंदों पर नाबाद 158 रन बनाए. अपनी इस पारी में हार्दिक ने 6 चौके और 20 छक्के जड़े. 

यह भी पढ़ें:  शोएब मल‍िक ने ठोके 27 गेंदों पर 54 रन, पेशावर जाल्‍मी जीता, देखें VIDEO

मतलब यह कि हार्दिक ने 120 रन सिर्फ छक्कों से बनाए, तो 24 रन चौकों से. कुल मिलाकर उनके 158 रनों से 144 रन सिर्फ चौकों और छक्कों से आ  गए, जो पक्के तौर पर इस  स्तर के टूर्नामेंट में अपने आप में कोई रिकॉर्ड जरूर होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है क‍ि डीवाई पाट‍िल टूर्नामेंट में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) लगातार बल्‍ले और गेंद से जबर्दस्‍त प्रदर्शन कर रहे हैं. हार्दिक इस टूर्नामेंट में रिलायंस वन टीम के लिए खेल रहे हैं. तीन मार्च को खेले गए मैच में उन्‍होंने सिर्फ 39 गेंदों पर 105 रन ठोक डाले. अब मार का  आलम देख लीजिए. अपनी इस पारी के दौरान उन्‍होंने सात चौके और दस छक्के लगाए थे. कुल मिलाकर हार्दिक पंड्या ने चयनकर्ताओं को मैसेज भेज दिया है. भारतीय टीम को दक्ष‍िण अफ्रीका के ख‍िलाफ 12 मार्च से तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है ज‍िसमें हार्द‍िक ने चयन के ल‍िए अपना दावा मजबूती से पेश कर द‍िया है.

VIDEO:  पिंक बॉल बनने की कहानी,स्पेशल स्टोरी.