Ind Vs SA : 'हार्दिक की पारी ने बदल दिया ड्रेसिंग रूम का माहौल'

पांड्या ने 95 गेंद में 93 रनों की पारी खेली जिसमें 14 चौक्के और 1 छक्का शामिल था.

Ind Vs SA : 'हार्दिक की पारी ने बदल दिया ड्रेसिंग रूम का माहौल'

हार्दिक पांड्या ने बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन किया

नई दिल्ली:

हार्दिक पांड्या  के बार में पहले ही कहा जा रहा था कि वे एक बड़ा रोल निभा सकते हैं. हार्दिक पांड्या ने न सिर्फ़ बल्ले से कमाल दिखाया बल्कि गेंदबाजी में भी वह अहम भूमिका निभाते नज़र आ रहे हैं. पांड्या ने 95 गेंद में 93 रनों की पारी खेली जिसमें 14 चौक्के और 1 छक्का शामिल था. चेतेश्वर पुजारा ने हार्दिक की तारीफ़ करते हुए कहा कि 'हार्दिक ने शानदार बल्लेबाज़ी की. उन्होंने देश के बाहर ज्यादा मैच नहीं खेले हैं लेकिन जैसा कि उनसे उम्मीद थी उन्होंने वैसा ही खेल दिखाया. उनमें बहुत ज्यादा प्रतिभा है. वो गेंद और बल्ले दोनों से अच्छा कर रहे हैं और ये टीम पर काफ़ी असर डालता है जब आपके पास इस तरह का ऑलराउंडर हो'.

IND vs SA LIVE: केपटाउन में बारिश के कारण तीसरे दिन का खेल शुरू होने में विलंब

नंबर 7-8 पर बल्लेबाज़ी करने वाले पांड्या ने अब तक खेले 4 टेस्ट मैचों में 1 शतक और 2 अर्धशतकों की मदद से 271 रन (67.75) की औसत से बनाए हैं. इसमें भी बड़ी बात ये है कि स्ट्राइक रेट 104.23 की औसत है. जो दर्शाता है वो इम्पैक्ट पारियां खेलते हैं और क्यों वो गेम चेंजर के टैग पर फ़िट बैठते हैं. पुजारा ने हार्दिक की पारी के दौरान ड्रेसिंग रूम के माहौल पर कहा कि 'सबको पता था कि वो इस तरह की पारी खेल सकते हैं और उस पारी के बाद पूरी टीम में एक पॉज़ीटिव माहौल बन गया. ड्रेसिंग रूम खुशनुमा हो गया वो रन टीम के लिए बेहद ज़रूरी थे नहीं तो हम मुश्किल में थे. उन्होंने हमें मैच में बनाए रखा. और फिर विकेट भी लिए. वो शानदार सबित हुए'

वीडियो : दिल्ली में एक्सीडेंट

हार्दिक सिर्फ़ बल्लेबाज़ी के लिए टीम में नहीं, गेंदबाज़ी में भी वो निरंतर सुधार कर रहे हैं. अहम बात ये कि उन्हें विदेशी दौरों को ध्यान में रखकर ही टीम मैनेजमेंट ने साल भर पहले से तैयार किया है और अब उन पर असर दिखा रहा है. हार्दिक टीम को एक बेहतर संतुलन देते हैं और उनका प्रदर्शन इस तरह जारी रहा  तो ये कहने में कोई गुरेज नहीं कि कपिल देव के बाद वो भारत के बेहतरीन पेसर ऑलराउंडर साबित होंगे.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com