IND vs ENG: ईशान किशन को टी-20 टीम में मिला मौका तो मॉडल ने शेयर की पोस्ट, बोलीं- मुबारक हो मेरे क्यूटी..'

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया गया है. भारतीय टी-20 टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan kishan) को भी शामिल किया गया है. ईशान किशन ने आईपीएल में शानदार परफॉर्मेंस किया था

IND vs ENG: ईशान किशन को टी-20 टीम में मिला मौका तो मॉडल ने शेयर की पोस्ट, बोलीं- मुबारक हो मेरे क्यूटी..'

IND vs ENG: ईशान किशन को टी-20 टीम में मिला मौका तो मॉडल ने कहा- मुबारक हो मेरे क्यूटी..'

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया गया है. भारतीय टी-20 टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan kishan) को भी शामिल किया गया है. ईशान किशन ने आईपीएल में शानदार परफॉर्मेंस किया था. यही नहीं विजय हजारे ट्रॉफी में मात्र 94 गेंदों में 173 रन की विस्फोटक पारी खेलने का कमाल भी झारखंड के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने किया है. किशन को षभ पंत के बैकअप विकेटकीपर के रूप टीम में शामिल किया गया है. टी20 टीम में शामिल होने के बाद ईशान को हर तरफ से बधाई मिल रही हैं. बधाईयों के बीच मॉडल  अदिति हुंडई (Aditi Hundia) ने भी ईशान को बधाई दी है.

PSL 2021: बाबर आजम ने खड़े-खडे़ खेला आकर्षक शॉट, गेंदबाज भी देखता रह गया..देखें Video

दरअसल मॉडल  अदिति ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ईशान के साथ अपनी तस्वीर भी शेयर की है जो सोशल मीडिया पर अब खूब वाय़रल हो रहा है. अदिति ने ईशान के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मुबारक हो मेरे क्यूटी'. बता दें कि मीडिया में आई रिपोर्ट्स के अनुसार ईशान और अदिति एक दूसरे के अच्छे दोस्त बताए जाते हैं. आईपीएल 2020 के दौरान भी अदिति ने ईशान के परफॉर्मेंस को लेकर कई पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किए थे जो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था.  अदिति हुंडई पेशे से मॉडल हैं और मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चूकी हैं. बता दें कि अदिती मिस इंडिया फाइनलिस्ट 2017 (Femina Miss India finalist 2017) रह चुकी हैं तो वहीं 2018 में मिस सुपरनेचुरल इंडिया भी रही हैं. अदिती पेशे ने मॉडलिंग करती हैं.

9h6prtt8

ईशान किशन ने अबतक अपने आईपीएल करियर में 51 मैच खेले हैं और इस दौरान 1211 रन बनाए हैं. 7 अर्धशतक भी इस बल्लेबाज ने आईपीएल में ठोक दिए हैं. इसके अलावा अपने 44 फर्स्ट क्लास मैचों में ईशान ने 2665 रन बनाए हैं जिसमें 5 शतक और 15 अर्धशतक शामिल है. 73 लिस्ट ए मैचों में ईशान ने 2507 रन बनाए.

Vijay Hazare Trophy 2021: जो कारनामा ईशान किशन ने किया, वह पिछले 50 साल में कोई विकेटकीपर नहीं कर सका


हाल ही में ईशान ने विजय हजारे ट्रोफी के एलीट ग्रुप बी मैच में मध्य प्रदेश के खिलाफ 94 गेंदों पर 173 रन की तूफानी शतक भी जमाया जिसकी तारीफ अभी तक हो रही है. अपने इस तूफानी शतक में 19 चौके और 11 छक्के लगाए हैं. ईशान की इस तूफानी पारी के दम पर झारखंड ने 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 422 रन का स्कोर खड़ा किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.