IND vs NZ 4th ODI: हार के बाद भुवनेश्वर कुमार का साथियों को 'साफ संदेश'

भुवी ने कहा कि मैं न्यूजीलैंड के गेंदबाजों से श्रेय नहीं लेना चाहता. उन्होंने बहुत ही अच्छी गेंदबाजी की और उन्होंने हमारे बल्लेबाजों को चारों खाने चित कर दिया

IND vs NZ 4th ODI: हार के बाद भुवनेश्वर कुमार का साथियों को 'साफ संदेश'

IND vs NZ 4th ODI: भुवनेश्वर कुमार की विराट कोहली के साथ फाइल फोटो

खास बातें

  • भुवनेश्वर ने चटकाए न्यूजीलैंड के दोनों विकेट
  • हम जीत के लिए हमेशा ही विराट पर निर्भर नहीं रहना चाहते-भुवी
  • रविवार को वेलिंगटन में खेला जाएगा तीसरा वनडे मुकाबला
हैमिल्टन:

न्यूजीलैंड के खिलाफ हैमिल्टन (Hamilton) में चौथे वनडे (#INDvNZ #INDvsNZ #4thODI) में मिली हार (मैच रिपोर्ट) के बाद टीम के खिलाड़ियों से लेकर करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमी बहुत ही निराश हैं. और मैच के बाद तो दो विकेट लेने वाले सीमर भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar)ने भी हार के बाद टीम को साफ-साफ संदेश दे दिया. हुआ यह कि टीम इंडिया को सीरीज में पहली बार ऐसी स्विंग और सीम का सामना करना पड़ा. और यह बल्लेबाजों को बुरी तरह से झुला गई. नतीजा यह रहा भइया कि टीम 92 रन पर ही बुरी तरह से ढेर हो गई. 

भुवनेश्वर ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस मे कहा कि अगर आप पिछले कुछ महीनों पर गौर करेंगे, तो पाएंगे कि हमने इस दौरान बहुत ही अच्छी क्रिकेट खेली है. और कुछ समय के बाद हैमिल्टन जैसे मैच आते हैं. इसिलए यह खुद के मूल्यांकन करने का समय समय है कि अगले मैचों में हम कहां सुधार कर सकते हैं. सीरीज जीतने के बाद हम बहुत ही ज्यादा विश्वस्त थे, लेकिन चीजें हमारे अनुरूप नहीं घटीं. भुवनेश्वर ने यह भी कहा कि टीम जीतने के लिए हमेशा ही विराट कोहली पर निर्भर नहीं रहना चाहती. 

यह भी पढ़ें: IND vs NZ 4th ODI: कीवी कप्तान केन विलियमसन ने जीत को शानदार करार दिया ,लेकिन...

भुवी ने कहा कि मैं न्यूजीलैंड के गेंदबाजों से श्रेय नहीं लेना चाहता. उन्होंने बहुत ही अच्छी गेंदबाजी की और उन्होंने हमारे बल्लेबाजों को चारों खाने चित कर दिया. ध्यान दिला दें कि भारत रविवार को वेलिंगटन में तीसरा वनडे खेलने के बाद मेजबानों के साथ तीन टी-20 मुकाबले खेलेगा. यह टी-20 सीरीज छह फरवरी से शुरू हो रही है. हैमिल्टन मे ट्रेंट बोल्ट ने भारतीय बल्लेबाजों पर हल्ला बोला! उन्होंने 21 रन देक पांच विकेट चटकाए, तो ग्रैंडहोम ने 3 विकेट लिए. 

Newsbeep

VIDEO:  भारत ने पहली बार ऑस्ट्रेलिया जमीं पर सीरीज अपने नाम की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


क्या वीरवार को न्यूजीलैंड गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों की खामियों को उजागर कर दिया, पर भुवी बोले कि ऐसा नहीं है. हमने इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया में खेला है और वास्तव में हमने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है.