NDTV Khabar

IND VS SA: केएल राहुल ने इस धमाकेदार पारी से दक्षिण अफ्रीकी बॉलरों को दी वॉर्निंग, सुरेश रैना सहित तीन की विजय हजारे ट्रॉफी से छुट्टी!

टी-20 सीरीज से पहले शतक जड़कर केएल राहुल ने यह भी साफ कर दिया कि वह वनडे टीम में चुने जाने के हकदार थे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND VS SA: केएल राहुल ने इस धमाकेदार पारी से दक्षिण अफ्रीकी बॉलरों को दी वॉर्निंग,  सुरेश रैना सहित तीन की विजय हजारे ट्रॉफी से छुट्टी!

केएल राहुल

खास बातें

  1. सावधान दक्षिण अफ्रीका सावधान!
  2. केएल राहुल करेगा वार, हो जाओ एकदम तैयार!
  3. पंजाब के खिलाफ राहुल ने बनाए 107 रन
नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका में वनडे सीरीज के बाद खेले जाने वाली टी-20 सीरीज के लिए वनडे टीम में नहीं चुने गए कर्नाटक के ओनपर केएल राहुल ने दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजों को मैसेज भेज दिया है कि उनके खिलाफ  अभी से कोई बढ़िया सा प्लान बना लें. केएल राहुल ने रविवार को  विजय हजारे ट्रॉफी में रविवार को पंजाब के खिलाफ बेहतरीन शतकीय पारी खेली. हालांकि उनकी टीम सिर्फ 4 रन से हार गई. 

वैसे बता दें कि विजय हजारे ट्रॉफी में बाकी बचे मैचों में लोकेश राहुल के अलावा लेफ्टी तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट और सुरेश रैना हिस्सा नहीं ले पाएंगे. ये तीनों ही दक्षिण अफ्रीका दौरे में वनडे सीरीज के बाद खेली जाने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं. जल्द ही ये तीनों बाकी खिलाड़ियों के साथ दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होंगे. जाहिर है इनके राज्य की टीमों को इनकी कमी खलेगी. 

यह भी पढ़ें : IND VS SA 4TH ODI: 'इस बड़ी वजह' से विराट कोहली पर उठ रही उंगली, हैरान हेनरिच क्लासेन ने भी उठाया सवाल

टिप्पणियां
सबसे ज्यादा कमी खलेगी कर्नाटक को केएल राहुल की, जिन्होंने आज पंजाब के गेंदबाजों की जमकर धुनाई करते हुए टी-20 सीरीज से ठीक पहले अपनी फॉर्म को हासिल कर लिया. उम्मीद है कि लोकेश राहुल का बल्ला टी-20 मैचों में भी दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजों को कुछ ऐसे ही रुलाएगा. 

VIDEO : सेंचुरियन में शतक बनाने के बाद विराट कोहली.
केएल राहुल ने नंबर तीन बल्लेबाजी करते हुए 91 गेंदों पर 107 रन बनाए. उन्होंने 8 चौके और 5 छक्के लगाए. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement