सिडनी टेस्ट में जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज पर हुई नस्लीय टिप्पणी, टीम मैनेजमेंट शिकायत दर्ज की

Aus vs Ind: बीसीसीआई अधिकारियों ने दावा किया कि स्टार तेज गेंदबाजों जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज (Jasprit Bumrah and Mohammed Siraj) को एससीजी (SCG) में आए दर्शकों के द्वारा नस्लीय दुर्व्यवहार कर कमेंट पास किए हैं.

सिडनी टेस्ट में जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज पर हुई नस्लीय टिप्पणी, टीम मैनेजमेंट शिकायत दर्ज की

सिडनी में जसप्रित बुमराह, मोहम्मद सिराज पर हुई नस्लीय टिप्पणी, टीम मैनेजमेंट शिकायत दर्ज की

Aus vs Ind: बीसीसीआई अधिकारियों ने दावा किया कि स्टार तेज गेंदबाजों जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज (Jasprit Bumrah and Mohammed Siraj) को एससीजी (SCG) में आए दर्शकों के द्वारा नस्लीय दुर्व्यवहार कर कमेंट पास किए हैं. तीसरे दिन के खेल के बाद स्टेडियम सुरक्षा अधिकारियों ने जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और टीम प्रबंधन के सदस्यों के साथ इस बारे में लंबी चर्चा की है. यह माना जा रहा है कि बुमराह और सिराज को पिछले दो दिनों से दर्शक द्वारा नस्लीय कमेंट किए जा रहे हैं. कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) सहित वरिष्ठ भारतीय खिलाड़ियों ने तीसरे दिन के खेल खत्म होने के बाद मैच के अधिकारियों और सुरक्षा अधिकारियों से बात की. भारतीय अधिकारी इस घटना से बहुत ही ज्यादा गुस्से में हैं और उन्होंने सिडनी ग्राउंड पर इकट्ठा हुए दर्शकों पर आरोप लगाया कि इन लोगों ने सिराज और बुमराह पर नस्लीय टिप्पणी की. 

Aus Vs Ind: अपने ही देश के खिलाड़ी को 'अपशब्द' कह बैठे वॉर्न और साइमंड्स, Video viral

बताया जा रहा है कि सिराज फाइन लेग बाउंड्री की ओर फील्डिंग कर रहे थे तो कुछ दर्शकों ने उनके ऊपर नस्लीय कमेंट किए तो वहीं बुमराह ने भी इसकी शिकायत की है. तीसरे दिन के खेल के बाद अंपायर और मैच रेफरी डेविड बून भी भारत के ड्रेसिंग रूम में जाकर इस मुद्दे पर बात करते हुए नजर आए हैं.

Mushtaq Ali Trophy: घरेलू क्रिकेटर आईपीएल नीलामी से पहले जलवा बिखेरने को तैयार, बैन खिलाड़ी भी...

Newsbeep

सिडनी टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारत की पहली पारी 244 रन पर आउट हो, पहली पारी के आधार पर ऑस्ट्रेलिया ने भारत पर 94 रन की बढ़त बनाई. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे दिन के खेल खत्म होने पर दूसरी पारी में 2 विकेट पर 103 रन बना लिए हैं. इस समय ऑस्ट्रेलिया ने अबतक भारत पर 197 रन की बढ़त बना ली है. तीसरे दिन के खेल खत्म तक लाबुशाने और स्टीव स्मिथ क्रीज पर डटे हुए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​