NDTV Khabar

पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए मार्टिन गुप्टिल की न्‍यूजीलैंड टीम में वापसी

न्‍यूजीलैंड के ओपनर मार्टिन गुप्टिल अपने चोट से पूरी तरह उबर चुके हैं और उन्‍हें पाकिस्तान के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज के पहले दो मैचों के लिए आज न्यूजीलैंड की 13 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए मार्टिन गुप्टिल की न्‍यूजीलैंड टीम में वापसी

चोट के कारण गुप्टिल वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाए थे (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. मांसपेशियों में खिंचाव की समस्‍या से उबर चुके हैं
  2. इंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं खेल पाए थे
  3. वर्कर के स्‍थान पर गुप्टिल को दिया गया टीम में स्‍थान
वेलिंगटन:
टिप्पणियां
न्‍यूजीलैंड के ओपनर मार्टिन गुप्टिल अपने चोट से पूरी तरह उबर चुके हैं और उन्‍हें पाकिस्तान के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज के पहले दो मैचों के लिए आज न्यूजीलैंड की 13 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है. न्यूजीलैंड के चयनकर्ताओं ने मिशेल सेंटनर और टाड एस्टल की स्पिन जोड़ी को भी टीम में स्‍थान दिया है. गौरतलब है कि पैर की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण गुप्टिल पिछले माह वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाए थे. इस सीरीज में मेजबान टीम ने 3-0 से क्लीन स्वीप किया था. यह सलामी बल्लेबाज हालांकि वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा टी20 सीरीज में न्यूजीलैंड टीम का प्रतिनिधित्व कर रहा है. गुप्टिल की वापसी के बाद जार्ज वर्कर को बाहर कर दिया गया है जिन्होंने अपने पिछले तीन वनडे मैचों में ओपनर के तौर पर दो अर्धशतक बनाए. ऑलराउंडर कोलिन डि ग्रैंडहोम को टीम में जगह नहीं मिली है. वह अपने पिता के निधन के कारण हरारे लौट गए थे और वेस्टइंडीज के खिलाफ नहीं खेल पाए थे. वह न्यूजीलैंड आ चुके हैं और ऑकलैंड के लिए खेलेंगे जिसके बाद अंतिम तीन वनडे में उन्हें चुने जाने की संभावना है. पांच वनडे मैचों की सीरीज की शुरुआत 6 जनवरी को वेलिंगटन के बेसिन रिजर्व में होगी.

वीडियो: गावस्‍कर ने इस अंदाज में की विराट कोहली की प्रशंसा
न्‍यूजीलैंड टीम इस प्रकार है...
 केन विलियमसन (कप्तान), टाड एस्टल, डग ब्रेसवेल, ट्रेंट बोल्ट, लाकी फर्ग्यूसन, मार्टिन गुप्टिल, मैट हेनरी, टॉम लाथम, कोलिन मुनरो, हेनरी निकोल्स, मिशेल सेंटनर, टिम साउथी और रॉस टेलर. (इनपुट: भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement