NDTV Khabar

एमएस धोनी करेंगे इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी या होगा संन्यास? बोले- 'जनवरी तक मुझसे...'

एमएस धोनी से जब पिछले कुछ समय से बाहर रहने को लेकर सवाल किये गये तो इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने सपाट शब्दों में कहा, 'जनवरी तक मत पूछो.' धोनी जुलाई में विश्व कप के बाद से नहीं खेल रहे हैं जिससे उनके संन्यास को लेकर भी अटकलबाजियां भी लगायी जाने लगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एमएस धोनी करेंगे इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी या होगा संन्यास? बोले- 'जनवरी तक मुझसे...'

MS Dhoni से पूछा- 'कब करने वाले हैं वापसी?', मुस्कुराकर बोले- 'जनवरी तक...'

महेंद्र सिंह धोनी से जब पिछले कुछ समय से बाहर रहने को लेकर सवाल किये गये तो इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने सपाट शब्दों में कहा, 'जनवरी तक मत पूछो.' धोनी जुलाई में विश्व कप के बाद से नहीं खेल रहे हैं जिससे उनके संन्यास को लेकर भी अटकलबाजियां भी लगायी जाने लगी. यहां एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिये पहुंचे धोनी से पूछा गया कि वह कब तक क्रिकेट से बाहर रहेंगे, उन्होंने कहा, ‘‘जनवरी तक मत पूछो. ''

ट्रैफिक रोकने के लिए बंगलुरु पुलिस ने सड़कों पर लगाए पुतले, ट्विटर पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्‍शन

इस पूर्व कप्तान के एक करीबी सूत्र ने मंगलवार को कहा था कि वह अगले साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बाद अपने भविष्य को लेकर फैसला करेंगे. भारत के जुलाई में इंग्लैंड में खेले गये वनडे विश्व कप से सेमीफाइनल में बाहर होने के बाद से ही धोनी किसी मैच में नहीं खेले हैं. वह वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं गये और इसके बाद दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू श्रृंखलाओं में भी नहीं खेले.

KBC में सुधा मूर्ति ने बताया कॉलेज में 599 लड़कों के बीच अकेली लड़की थी मैं, कहा- प्रिंसिपल ने रखी थीं ये 3 शर्तें...


आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान 38 वर्षीय धोनी वेस्टइंडीज के खिलाफ छह दिसंबर से शुरू होने वाली सीमित ओवरों की श्रृंखला में भी नहीं खेलेंगे. इस श्रृंखला में तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय और इतने ही वनडे खेले जाएंगे. राष्ट्रीय चयनसमिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि पैनल अब भविष्य के बारे में सोच रहा है और धोनी आस्ट्रेलिया में अगले साल होने वाले टी20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए ऋषभ पंत जैसे युवा खिलाड़ियों को अधिक मौके देने के उनके इरादों से वाकिफ हैं.

चिड़ियाघर में महिला के ऊपर चढ़ गया भालू, हंसने लगे लोग तो किया ऐसा... देखें Video

धोनी को कुछ दिन पहले झारखंड अंडर-23 टीम के साथ अभ्यास करते हुए देखा गया था जिसके बाद उनकी संभावित वापसी की अटकल लगायी जाने लगी थी. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी कहा है कि धोनी को वही सम्मान दिया जाएगा जिसका उन जैसा दिग्गज खिलाड़ी हकदार है. उन्होंने इस स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज के तुरंत ही संन्यास लेने से भी इन्कार किया.

टिप्पणियां

सुप्रिया सुले ने लगाया अजित पवार को गले तो बीच में आ गया माइक, फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें Video

पिछले महीने बोर्ड अध्यक्ष का पद संभालने के बाद गांगुली ने कहा, ‘‘आप जानते हैं कि चैंपियन्स जल्द खत्म नहीं होते. '' धोनी की अगुवाई में भारत ने टी20 विश्व कप 2007 और वनडे विश्व कप 2011 में खिताब जीते थे.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement