Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

NZ vs IND 1st T20I: अब विराट कोहली ने दी शेड्यूलिंग से जुड़े अपने विवादित बयान को लेकर सफाई

New Zealand vs India 1st T20: दरअसल न्यूजीलैंड पहुंचते ही विराट का यह बयान सुर्खियों में रहा था कि हालात ऐसे हो गए हैं कि हमें लैंडिंग करते ही मैदान पर उतरना पड़ा है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
NZ vs IND 1st T20I: अब विराट कोहली ने दी शेड्यूलिंग से जुड़े अपने विवादित बयान को लेकर सफाई

विराट कोहली की फाइल फोटो

ऑकलैंड:

भारत ने शुक्रवार को न्यूजीलैंड को पहले टी-20 मैच (NZ vs IND 1st T20I) में छह विकेट से हरा दिया. इसके बाद कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने उस शेड्यूलिंग विवाद पर सफाई दी, जिसको लेकर मैच से पहले दिन उनका बयान सुर्खियां बटोर रहा था. और जिस  बयान पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भी नाखुशी जाहिर की थी. बहरहाल, अब कोहली ने इस मुद्दे को लेकर सफाई दी है. दरअसल न्यूजीलैंड पहुंचते ही विराट का यह बयान सुर्खियों में रहा था कि हालात ऐसे हो गए हैं कि हमें लैंडिंग करते ही मैदान पर उतरना पड़ा है. विराट के इस बयान को लेकर बीसीसीआी ने भी कहा था कि यह कार्यक्रम सीईओ की देख-रेख में बनाया गया था. और अगर उन्हें समस्या थी भी, तो उन्हें मीडिया में नहीं जाना चाहिए था. 

यह भी पढ़ेंयह रिकॉर्ड टीम कोहली की 'विराट पावर' बताने को काफी है


विराट ने कहा कि कहा कि टीम में कभी जेटलैग की बात नहीं हुई और उनकी टीम का ध्यान सिर्फ इस बात पर था कि टीम को जीत के लिए क्या चाहिए. कोहली ने सीरीज से पहले इसके कार्यक्रम की आलोचना की थी क्योंकि टीम को बेंगलुरू में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच के एक दिन बाद ही न्यूजीलैंड के लिए उड़ान भरनी पड़ी थी. कोहली ने हालांकि शुक्रवार को मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में कहा, "दो दिन पहले आना और इस तरह का मैच खेलना  हमने इसका लुत्फ उठाया है. यह शानदार रहा"

यह भी पढ़ें:  श्रेयस अय्यर पर फिदा हुए फैन, कुछ ऐसे सोशल मीडिया पर की जमकर तारीफ

कोहली ने कहा, "हमने कभी जेटलैग की बात नहीं की. हम किसी तरह के बहाने नहीं बनाना चाहते. हम सिर्फ इस बात पर ध्यान दे रहे हैं कि हमें जीतने के लिए क्या चाहिए. हम आगे खेलने के लिए तैयार हैं." कोहली ने कहा कि एक समय तो लग रहा था कि न्यूजीलैंड टीम 230 रनों का स्कोर कर लेगी. कप्तान ने कहा, "आप इस तरह की पिच पर किसी को हल्के में नहीं ले सकते. मुझे लग रहा था कि एक समय स्कोर 230 तक जाएगा लेकिन हमने वापसी की." भारत की इस जीत में श्रेयस अय्यर की भी बड़ी भूमिका रही। उन्होंने अंतिम ओवरों में 29 गेंदों पर 58 रन बनाए. अय्यर को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

टिप्पणियां

VIDEO: पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी, स्पेशल स्टोरी. 

अय्यर ने कहा, "हमने कुछ विकेट जल्दी खो दिए. इसलिए हमें साझेदारियां करनी पड़ीं. हम जानते थे कि हम रन बना सकते हैं क्योंकि मैदान छोटे हैं"



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... मनोज तिवारी का हमला- 'ताहिर हुसैन ने काफी पहले कर ली थी दिल्ली के दंगों के लिए तैयारी'

Advertisement