RR vs DC: कुछ ऐसे हेटमायर ने स्टीव स्मिथ को बेहतरीन कैच से हैरान कर दिया, VIDEO

RR vs DC: स्मिथ यूं तो अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में दूसरे नंबर पर हैं, लेकिन पिछले कुछ मैचों में उनका बल्ला उम्मीदों पर बहुत ज्यादा निराश करने वाला रहा

RR vs DC: कुछ ऐसे हेटमायर ने स्टीव स्मिथ को बेहतरीन कैच से हैरान कर दिया, VIDEO

RR vs DC: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ

नई दिल्ली:

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में  अभी तक का सफल रास नहीं आया है. शुरुआती मैच में राजस्थान ने धमाकेदार प्रदर्शन से जरूर हैरान किया था, लेकिन उसके बाद से न उसके बल्लेबाज चले हैं और न ही कप्तान स्मिथ (Steven Smith) के बल्ले ने ही अपने नाम के साथ न्याय किया है. शारजाह में शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ स्मिथ लय में दिखाई पड़े और उन्होंने कुछ बेहतरीन स्ट्रोक भी खेले, लेकिन जब लगा कि वह एक बड़ी पारी खेलने जा रहे हैं, तभी वजन में थोड़े भारी विंडीज के सिमरोन हेटमायर ने एक बेहतरीन कैच लपककर स्मिथ की पारी का अंत कर दिया. 

यह भी पढ़ें: राहुल त्रिपाठी को लेकर पिता ने कई रुचिकर खुलासे, एमएस धोनी के शहर से है खास नाता


स्मिथ यूं तो अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में दूसरे नंबर पर हैं, लेकिन पिछले कुछ मैचों में उनका बल्ला उम्मीदों पर बहुत ज्यादा निराश करने वाला रहा. अब आप देखिए कि शनिवार को दिल्ली ने राजस्थान के खिलाफ 185 का मजबूत टारगेट रखा था. ऐसे में कप्तान स्मिथ से उम्मीद बहुत ज्यादा थी, लेकिन जमकर आउट होने के बाद 6 मैचों में स्मिथ का औसत 26.26 का रह गया. 

यह भी पढ़ें:  और शिखर धवन इस फ्लिक शॉट के साथ और गहरी समस्या में फंस गए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्मिथ ने नॉर्जे को फ्लिक किया, लेकिन वह ज्यादातर मौकों की तरह डीप स्कवॉयर लेग को क्लियर नहीं कर सके. गेंद सीमारेखा से काफी आगे रह गई, लेकिन इससे पहले यह जमीन पर गिरती, थोड़े भारी शरीर के हेटमायर ने आगे की ओर गिरते हुए बेहतरीन कैच जमीन से उठा लिया. हालांकि, थोड़ा शक क्लीन कैच को लेकर प्रकट किया गया, लेकिन अंपायर ने चेक करने के बाद उंगली उठा दी और राजस्थान की उम्मीदों को शुरुआत में ही मानो पतन सा हो गया. 

VIDEO: कुछ  दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.