NDTV Khabar

रवींद्र जडेजा की पारी देख खुश हुए संजय मांजरेकर, किया यह धमाकेदार Tweet

रवींद्र जडेजा की बुराई करने वाले संजय मांजरेकर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ उनकी विस्फोटक पारी देखकर ट्वीट किया है. उनका ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रवींद्र जडेजा की पारी देख खुश हुए संजय मांजरेकर, किया यह धमाकेदार Tweet

जडेजा को लेकर मांजरेकर ने फिर किया ट्वीट

खास बातें

  1. सेमीफाइनल में जडेजा ने खेली बेहतरीन पारी
  2. संजय मांजरेकर ने की उनकी तारीफ
  3. भारत को न्यूजीलैंड ने सेमीफाइनल में हराया
नई दिल्ली:

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने भारतीय टीम को हराकर दिया. इस मैच में हार के साथ ही भारतीय टीम इस वर्ल्ड कप से बाहर हो गई. इस मैच में भले ही भारत की हार हो गई हो, लेकिन रवींद्र जडेजा अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से छा गए. कुछ दिन पहले जडेजा पर निशाना साधने वाले संजय मांजरेकर भी अब उनके मुरीद हो गए हैं. मांजरेकर ने कुछ दिन पहले जडेजा के बारे में कहा था कि वह एक पूर्ण खिलाड़ी नहीं हैं लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई पारी के बाद मांजरेकर का मूड बदला दिख रहा है. संजय मांजरकेर के इस ट्वीट पर लोगों ने भी अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. अब उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वर्ल्ड कप में थम गया 'टीम इंडिया' का सफर, पीएम मोदी ने ट्वीट किया- नतीजा निराशाजनक लेकिन...



संजय मांजरेकर ने ट्वीट किया, "आप शानदार खेले जडेजा." इस ट्वीट के साथ मांजरेकर ने एक भौएं चढ़ी हुई इमोजी भी लगाई है. मांजरेकर ने जडेजा को पूर्ण खिलाड़ी न मानते हुए कहा था कि वह उनके स्थान पर टीम में एक पूर्ण गेंदबाज या पूर्ण बल्लेबाज शामिल करते. इस बात पर जडेजा ने ट्वीट कर मांजरेकर से खिलाड़ियों का साम्मान करने की बात कही थी. जडेजा ने मांजरेकर को जवाब देते हुए लिखा था कि मांजरेकर को खिलाड़ियों का सम्मान करना चाहिए. भारत ने आईसीसी विश्व कप-2019 के सेमीफाइनल में जगह बनाई और तब मांजरेकर ने अपना स्टैंड बदला.

IND vs NZ Match: विराट कोहली कभी 1 तो कभी 9 रन बनाकर हुए आउट, कुछ ऐसा रहा है वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में प्रदर्शन


ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेले गए आईसीसी विश्व कप-2019 के पहले सेमीफाइनल में रवींद्र जडेजा ने 77 रनों की बेहतरीन पारी खेली. वह हालांकि भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत नहीं दिला सके लेकिन कई लोगों ने उनकी तारीफों के पुल बांध दिए हैं. बता दें कि आईसीसी विश्व कप-2019 में खिताब की प्रबल दावेदार के रूप में इंग्लैंड जाने वाली भारतीय टीम का सफर सेमीफाइनल में खत्म हो गया है.

सौरव गांगुली के हाथों ट्रोल हुए द्रविड़, सचिन और लक्ष्‍मण, बताया क्‍यों उनकी टीम कभी नहीं कर पाई स्‍लेजिंग

टिप्पणियां

भारतीय टीम को दो दिन तक चले इस रोमांचक सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड के हाथों 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इसी के साथ न्यूजीलैंड लगातार दूसरी बार फाइनल में पहुंची है. उसने 2015 विश्व कप में भी फाइनल खेला था. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement