2.2 करोड़ रूपये में बिकने के बाद IPL नहीं खेलेंगे स्टीव स्मिथ, पूर्व कप्तान का हैरत भरा बयान

IPL2021: हाल में हुई इंडियन प्रीमियर लीग नीलामी (IPL 2021 Auction) में स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के महज 2.2 करोड़ रूपये में बिकने के बाद आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क (Micheal Clarke) को उनका इस टी20 लीग में खेलना मुश्किल ही लगता है.

2.2 करोड़ रूपये में बिकने के बाद IPL नहीं खेलेंगे स्टीव स्मिथ, पूर्व कप्तान का हैरत भरा बयान

कम पैसे मिलने के बाद आईपीएल नहीं खेल सकते हैं स्टीव स्मिथ

खास बातें

  • आईपीएल 2021 में स्टीव स्मिथ को दिल्ली कैपिटल्स ने खरीदा
  • 2.2 करोड़ रूपये में बिके स्टीव स्मिथ
  • आईपीएल 2020 में रहा था खराब परफॉर्मेंस

IPL2021: हाल में हुई इंडियन प्रीमियर लीग नीलामी (IPL 2021 Auction) में स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के महज 2.2 करोड़ रूपये में बिकने के बाद आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क (Micheal Clarke) को उनका इस टी20 लीग में खेलना मुश्किल ही लगता है. क्लार्क इस बात से हैरान थे कि स्मिथ जैसी काबिलियत के बल्लेबाज को दिल्ली कैपिटल्स ने महज इतनी सी राशि में खरीद लिया, हालांकि इससे काफी अन्य भी आश्चर्यचकित थे. क्लार्क को लगता है कि वह ‘हल्के हैमस्ट्रिंग खिंचाव' के कारण टूर्नामेंट से हट भी सकते हैं. क्लार्क ने बिग स्पोर्ट्स ब्रेकफास्ट पोडकास्ट पर कहा, ‘‘मैं जानता हूं कि उसका टी20 में प्रदर्शन इतना अच्छा नहीं है और पिछले साल का आईपीएल भी इतना अच्छा नहीं था. मैं उसके इतनी राशि में बिकने से काफी हैरान था जो 400,000 डॉलर से कम है. ''

इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टी-20 टीम घोषित, ईशान किशन सहित तीन नए चेहरों को पहली बार मिली जगह, लेकिन...

उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन अगर आप देखो कि उसे पिछले सत्र में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान की भूमिका में कितनी पैसा मिल रहा था, तो हैरान मत हो जाइयेगा, अगर भारत के लिये निकलने वाले दिन ही उसकी हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आ जाये. क्लार्क ने कहा, ‘‘आठ हफ्ते के टूर्नामेंट के लिये और टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले पृथकवास को देखते हुए 11 हफ्ते के समय में, मुझे नहीं लगता कि वह 380,000 डॉलर के लिये अपने परिवार और पत्नी से 11 हफ्ते के समय के लिये दूर रहेगा.  राजस्थान रॉयल्स ने 2018 में स्मिथ को 12.5 करोड़ रूपये में रिटेन किया था उन्होंने खिताब जीता है.

Vijay Hazare Trophy 2021: जो कारनामा ईशान किशन ने किया, वह पिछले 50 साल में कोई विकेटकीपर नहीं कर सका


वैसे आईपीएल 2020 (IPL 2020) में स्टीव स्मिथ का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था. स्मिथ 14 मैचों में  311 रन ही बनाए थे. स्मिथ की अगुवाई में राजस्थान रॉयल्स अंक तालिका में आखिरी नंबर पर रही थी जिसके बाद उन्हें कप्तानी पद से हटा दिया गया था और साथ ही रिटेन भी नहीं किया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)