NDTV Khabar

सनी लियोन ने किया भला काम लेकिन ट्रोलर्स के तानों से हुई परेशान

सनी द्वारा पोस्‍ट किए इस फोटो पर कुछ लोगों ने गोरे सनी और डेनियल की बेटी के रंग पर तंज कसा है.

3.3K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सनी लियोन ने किया भला काम लेकिन ट्रोलर्स के तानों से हुई परेशान

अपने पति डेनियल और बेटी निशा के साथ सनी लियोन.

खास बातें

  1. सनी लियोन और पति डेनियन ने लिया है एक बच्‍ची को गोद
  2. लोगों ने सनी को बेटी गोद लेने के लिए किया ट्रोल
  3. सनी लियोन जल्‍द ही 'स्प्लिट्सविला 10' होस्‍ट करते नजर आएंगी
नई दिल्‍ली: फिल्‍मों से लेकर टीवी पर नजर आने वाली एक्‍ट्रेस सनी लियोन ने शुक्रवार को खुलासा किया है कि वह एक बच्‍ची की मां बनी हैं. सनी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर ने लातूर की एक 21 महीने की लड़की निशा को गोद लिया है. इस खबर के सामने आते ही सनी लियोन और डेनियल को उनके इस फैसले के लिए जहां इंडस्‍ट्री से खूब बधाइयां मिल रही हैं तो वहीं इस विषय पर भी ट्रोल करने वालों की फौज तैयार हो गई है. वैसे तो मां बनना किसी भी महिला के लिए बेहद खुशी का पल होता है, लेकिन सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों ने सनी लियोन के लिए इस खुशी का मजा किरकिरा कर दिया है. दरअसल सनी लियोन ने शुक्रवार को अपने पति और बेटी के साथ अपना एक फोटो फेसबुक पर शेयर किया है. इस फोटो के साथ ही सनी ने अपनी बेटी निशा कौर वेबर से दुनिया को रूबरू कराया है.

यह भी पढ़ें: 'Movie Review: दमदार किरदारों के आसपास घूमती कहानी है 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का'

सनी को बेटी गोद लेने के लिए कई सितारों से तारीफ भी मिली है.
 


सनी द्वारा पोस्‍ट किए इस फोटो पर कुछ लोगों ने गोरे सनी और डेनियल की बेटी के रंग पर तंज कसा है तो कुछ लोगों ने एक बार फिर सनी लियोन के भूतकाल को याद करते हुए पूछा है कि 'सरकार ने कैसे एक पोर्न स्‍टार को अडॉप्‍शन का अधिकार दे दिया.' ऐसे एक-दो नहीं बल्कि कई कमेंट आए हैं, जो सनी लियोन को ट्रोल करने से बाज नहीं आए.

लेकिन जहां कुछ लोग सनी को ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं हजारों लोगों ने सनी के इस फैसले की तारीफ की है. लोगों ने 'बेबी डॉल' के परिवार में आई इस 'नन्‍हीं डोल' की भी जमकर तारीफ की है. आप भी देखें सनी लियोन के छोटे से परिवार की यह फोटो:


निशा को गोद लेने के बाद सनी लियोन ने हिंदुस्‍तान टाइम्‍स को दिए अपने इंटरव्‍यू में कहा है, 'इस समय यह बहुत कुछ नया है. जैसे ही हमें उसकी (निशा) की फोटो दिखाई गई हम बहुत खुश, इमोश्‍नल और बहुत अलग तरह की भावना से भर गए. हमें सब कुछ फाइनल करने में सिर्फ 3 हफ्ते लगे. जबकि आमतौर पर लोगों को इसके लिए तैयार होने में 9 महीने लगते हैं.'
 
sunny leone

याद दिला दें कि सनी लियोन ऐसी पहली सेलेब्रिटी मां नहीं है, जिन्‍हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है. पिछले साल दिसंबर में पहली बार 'मां' बनीं करीना कपूर खान को भी उनके बेटे के नाम के चलते काफी ट्रोल किया गया था. ब्रीच कैंडी अस्पताल में जन्मे करीना और सैफ ने जारी बयान में कहा, 'हम आपके साथ हमारे बेटे 'तैमूर अली खान' के 20 दिसंबर, 2016 को जन्म की शानदार खबर बांटते हुए बेहद खुश महसूस कर रहे हैं...' इस घोषणा के बाद से ही इस नाम के लिए तैमूर व सैफ-करीना को ट्रोल किया जाने लगा.
 
kareena kapoor taimur

यह भी पढ़ें: अनुष्‍का शर्मा ने इम्तियाज अली के साथ रिलीज किया Jab Harry Met Sejal का ट्रेलर

दरअसल अधिकतर लोग 'तैमूर' नाम से सिर्फ उस मुस्लिम बादशाह तैमूरलंग को याद किया गया, जिसने 14वीं शताब्दी के अंत में हिन्दुस्तान (दिल्ली की सल्तनत) पर हमला किया था, और जिसे लाखों गैर-मुस्लिमों को कत्ल करवा देने का दोषी माना जाता है. यही कारण है कि सोशल मीडिया पर इस नाम को लोगों ने सीधे तौर पर खारिज कर दिया.

VIDEO: करीना ने अपने बेटे तैमूर के बारे में कहा कुछ खास.



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement