Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

बोल्ड ड्रेस पहन कान में शामिल हुईं एमी जैक्सन, किया हॉलीवुड फिल्म को प्रमोट

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म 2.0 की लीड एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने 70वें कान फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लिया है. यहां उन्हें बोल्ड व्हाइट रंग की ड्रेस में देखा गया.

ईमेल करें
टिप्पणियां
बोल्ड ड्रेस पहन कान में शामिल हुईं एमी जैक्सन, किया हॉलीवुड फिल्म को प्रमोट

70वें कान फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुईं एमी जैक्सन.

खास बातें

  1. दीपिका, ऐश्वर्या, मल्लिका, श्रुति के बाद कान में एमी की एंट्री.
  2. हॉलीवुड फिल्म को कान फिल्म फेस्टिवल में प्रमोट करने पहुंचीं एमी.
  3. व्हाइट रंग की बोल्ड गाउन में दिखीं एक्ट्रेस.
नई दिल्ली: 70वें कान फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस हिस्सा ले रही हैं. महोत्सव के शुरुआती 2 दिनों में दीपिका पादुकोण ने रेड कारपेट पर जलवे बिखेरे. वहीं, शुक्रवार और शनिवार का दिन ऐश्वर्या राय बच्चन के नाम रहा. दीपिका-ऐश्वर्या के अलावा मल्लिका शेरावत और श्रुति हासन ने भी फेस्टिवल में शिरकत की. इन सभी के बाद अब साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म 2.0 की लीड एक्ट्रेस एमी जैक्सन कान के रेड कारपेट पर उतर चुकी हैं.
 
 

Last night at the @evalongoria #GlobalGiftGala

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

 

areforever.

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

 

Touchdown in the French Riviera with this hottie @kimberleygarner Bonjour Cannes

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on


25 वर्षीय एमी जैक्सन यहां हॉलीवुड फिल्म 'बूगी मैन' का प्रोमो लॉन्च करने आई हैं. एमी ने इंस्टाग्राम पर कान फेस्टिवल की कई तस्वीरें साझा की है. फोटोज में एमी सफेद रंग की वर्साचे की गाउन में नजर आ रही हैं. एमी ने लिली गाब्रिएला की डायमंड ज्वेलरी पहन रखी है.
deepika

70वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के शुरुआती दो दिन दीपिका पादुकोण के नाम रहा. दीपिका ने 17 और 18 मई को कॉस्‍मेटिक ब्रांड लॉरियाल पेरिस की ब्रांड एंबेसडर के तौर पर कान के रेड कार्पेट पर शिरकत की थी. पहले दिन दीपिका खूबसूरत बैंगनी मार्चेस ड्रेस में रेड कार्पेट पर नजर आईं. जबकि दूसरे दिन दीपिका ब्रैंडोन मैक्‍सवेल के ग्रीन आउटफिट में दिखीं.


कान फिल्‍म फेस्टिवल का 16वीं बार हिस्‍सा बन रहीं ऐश्वर्या ने शुक्रवार रात डिजाइनर माइकल सिन्‍को की ब्‍लू ब्रोकेड बॉल गाउन पहनी थी. ऐश्‍वर्या ने अपने इस लुक में कोई जूलरी नहीं जोड़ी और वह किसी डिजनी प्रिंसेस की तरह नजर आ रही थीं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement