बॉबी डार्लिंग ने पति पर लगाया अननेचुरल सेक्स का आरोप, डेढ़ साल पहले हुई थी शादी

बॉबी के मुताबिक, रमणीक उनके साथ मीरपीट और अप्राकृतिक संबंध बनने की कोशिश किया करते थे.

बॉबी डार्लिंग ने पति पर लगाया अननेचुरल सेक्स का आरोप, डेढ़ साल पहले हुई थी शादी

पिछले साल फरवरी में हुई थी बॉबी और रमणीक की शादी.

खास बातें

  • पति के खिलाफ बॉबी डार्लिंग ने दर्ज कराया घरेलू हिंसा का केस
  • रमणीक शर्मा पर बॉबी ने लगाया अप्राकृतिक यौन संबंध बनने का आरोप
  • 2015 में सेक्स चेंज कराने के बाद 2016 में हुई थी बॉबी की शादी
नई दिल्ली:

'बिग बॉस' की कंटेस्टेंट रह चुकीं एक्ट्रेस बॉबी डार्लिंग (शादी के बाद पाखी शर्मा) ने अपने पति रमणीक शर्मा पर अप्राकृतिक यौन संबंध बनने और शराब के नशे में घरेलू हिंसा संबंधी कई गंभीर आरोप लगाए हैं. बताते चलें कि बॉबी ने नवंबर 2015 को सेक्स चेंज ऑपरेशन कराया था, इसके बाद फरवरी 2016 में भोपाल बेस्ड बिजनेसमैन रमणीक शर्मा से शादी की थी. शादी के डेढ़ साल बाद ही बॉबी ने रमणीक के खिलाफ नई दिल्ली में एफआईआर दर्ज कर दी है. बॉबी के मुताबिक, रमणीक उनके साथ मीरपीट और अप्राकृतिक संबंध बनने की कोशिश किया करते थे. बॉबी को उन्होंने घर पर बंद कर दिया था.

यह भी पढ़ें: ‘संस्कारी’ पहलाज निहलानी का यू-टर्न, जोड़ा ‘जूली-2’ से नाता

बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट में बॉबी ने बताया, "शराब के नशे में रमणीक मेरे साथ मार-पीट करता था. उसे शक है कि मेरा संबंध दूसरे पुरुषों के साथ है. उसने मेरी प्रोपर्टी और पैसों पर कब्जा कर लिया है. बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड के जरिए वह मुझपर नजर रखता था. मैं किससे बात करती थी, कहां जाती थी, सबकी खबर उसे थी." 

यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन पर कंगना रनोट के आरोप, सुजैन खान ने दिया करारा जवाब!​

रमणीक के साथ अपने बिगड़ते रिश्ते के बारे में बॉबी ने बताया, "मैंने बहुत घरेलू हिंसा का सामना किया है. मेरे बाएं हाथ में अब भी चोट है. जब वह मुझे बेरहमी से मारता था तो मैं बच्चों की तरह रोती थी. कई बार कपड़ों में ही पेशाब कर देती थी."

यह भी पढ़ें: इग्नोर करने पर भी जोर देता रहा फैन, सलमान खान ने छिना फोन और...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉबी ने बताया कि जब रमणीक अपना मोबाइल ठीक कराने बाहर गए तक वह घर से भाग गईं. सामान पैक कर वह भोपाल एयरपोर्ट पहुंचीं. लेकिन उन्हें डर था कि कहीं रमणीक यहां आ न जाएं तो एयरपोर्ट की बाथरूम में उन्होंने आठ घंटे गुजारे, साथ ही मोबाइल फोन बंद रखा. भोपाल से भागने के बाद बॉबी ने एफआईआर दिल्ली में दर्ज की है.

VIDEO: औरत के सम्मान में कंगना रनोट ने कही ये बात......और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...