IIFA में बारिश भी किरकिरा नहीं कर पाई सलमान खान, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट का स्‍टाइलिश लुक

न्‍यूयॉर्क में हुई बारिश के चलते आईफा 2017 के कार्यक्रम में कुछ परेशानियां आईं, लेकिन बारिश में पहुंचे सितारे.

IIFA में बारिश भी किरकिरा नहीं कर पाई सलमान खान, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट का स्‍टाइलिश लुक

आईफा अवॉर्ड 2017 के ग्रीन कारपेट पर आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और सलमान खान.

खास बातें

  • न्‍यूयॉर्क में आईफा अवॉर्ड्स के दौरान हुई बारिश
  • सलमान और शाहिद ने ट्वीट कर दिया संदेश, 'शो मस्‍ट गो ऑन'
  • ग्रीन कारपेट पर उतरे बॉलीवुड सितारे
नई दिल्‍ली:

गुरुवार को न्‍यूयॉर्क के मेटलाइफ स्टेडियम में होने वाले आईफा रॉक्स कार्यक्रम के ग्रीन कारपेर्ट पर बॉलीवुड स्‍टार्स की धमाकेदार एंट्री होने वाली थी. लेकिन न्‍यूयॉर्क में हुई बारिश ने सब कुछ गड़बड़ कर दिया. लेकिन बारिश के बाद भी सलमान खान, कैटरीना कैफ, शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सैफ अली खान, सुनील शेट्टी, सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन जैसे सितारे ग्रीन कारपेट पर उतरे. वैसे तो मुंबई भी अपनी अचानक होने वाली बारिश के लिए काफी प्रसिद्ध है, इसलिए लगता है बॉलीवुड के सितारों के लिए बारिश कोई बड़ी प्रॉब्‍लम साबित नहीं हो सकी. सलमान खान और शाहिद कपूर दोनों ने ही न्‍यूयॉर्क के इस बारिश के बारे में ट्वीट किया और कहा कि 'शो मस्‍ट गो ऑन' चाहे बारिश ही क्‍यों न हो. सलमान खान जो अवॉर्ड नाइट यानी 15 जुलाई को परफॉर्म करने वाले हैं, उन्‍होंने ट्वीट किया, 'न्यूयार्क में बारिश हो रही है. यह अच्छा मौसम है. यदि कल भी यहां बारिश होती है, तो आइफा समारोह में नृत्य करना मजेदार रहेगा.'
 


वहीं शाहिद कपूर ने ट्वीट किया, 'आइफा रॉक्स...बारिश इस समारोह को नहीं रोक सकती.' बता दें कि शाहिद यहां अपनी पत्‍नी मीरा और बेटी मीशा के साथ पहुंचे हुए हैं.
 
 

#iifa rocks. Rain can't stop the party.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on


स मौके पर पहुंची आलिया भट्ट इंडियन स्‍टाइल में सजी नजर आईं जबकि कैटरीना ने आईफा के लिए इंडो-वेस्‍टर्न लुक अपनाया. कैटरीना ने यहां अबु जानी संदीप खोसला का आउटफिट पहना.
 
salman saif sunil

आईफा 2017 में पहुंचे सलमान खान, सैफ अली खान और सुनील शेट्टी.

 
 
katrina kalki

आईफा के ग्रीन कारपेट पर नजर आईं हुमा कुरैशी, काल्‍की कोचलिन और कैटरीना.

 



आइफा रॉक्स समारोह में सलमान खान, कैटरीना कैफ, करण जौहर, सैफ अली खान, शाहिद कपूर, वरुण धवन, आलिया भट्ट, कृति सैनन, अनुपम खेर, दिलजीत दोसांझ, कमाल खान और रितेश देशमुख समेत अनेक अन्य कलाकार शिरकत करने पहुंचे हैं. उल्लेखनीय है कि अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी अवार्ड (आईफा) समारोह-2017 ‘आइफा रॉक्स’ में फिल्म उद्योग में एआर रहमान की यात्रा का उत्सव मनाया जाएगा. इस रात का सबसे बड़ा हाइलाइट कैलाश खेर और हरिहरन की परफॉर्मेंस है.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

साल 2014 में अमेरिका में ही हुआ था आईफा. देखिए आईफा की झलकियों वाला यह वीडियो-




...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें