NDTV Khabar

ट्रोल करने वालों को जैकलीन फर्नांडीज का करारा जवाब, टॉपलेस फोटो किया शेयर

जैकलीन ने यह फोटोशूट कॉसमोपॉलिटन इंडिया मैगजीन के नए अंक के लिए ट्रैसरमे इंडिया की ब्रांड एंबेस्डर के तौर पर कराया है. इस शूट में जैकलीन अपने बाल लहराते हुए नजर आ रही हैं.

983 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ट्रोल करने वालों को जैकलीन फर्नांडीज का करारा जवाब, टॉपलेस फोटो किया शेयर

जैकलीन फर्नांडीज जल्‍द ही फिल्‍म 'जुड़वा 2' में नजर आने वाली हैं.

खास बातें

  1. जैकलीन फर्नांडीज ने एक मैगजीन के लिए कराया टॉपलेस फोटोशूट
  2. सोशल मीडिया पर किया शेयर तो लोगों ने कर दिया ट्रोल
  3. जुड़वा 2 में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी जैकलीन फर्नांडिज
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में बबली गर्ल के तौर पर पहचानी जाने वाली एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज एक फोटोशूट के लिए टॉपलेस हुई हैं. जैकलीन ने इस फोटोशूट का एक फोटो अपने सोशल मीडिया आकाउंट पर शेयर किया है. लेकिन जैसे ही जैकलीन ने यह फोटो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया कई लोगों ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालांकि जैकलीन ऐसी पहली एक्‍ट्रेस नहीं हैं, जिन्‍हें अपने फोटो के लिए ट्रोल किया गया हो, लेकिन बाकी एक्‍ट्रेस की तरह जैकलीन ने चुप्‍पी नहीं साधी और अपने इस टॉपलेस फोटोशूट का एक और फोटो शेयर कर दिया. बता दें कि थोड़े समय पहले दीपिका पादुकोण को भी उनके एक हॉट फोटोशूट के लिए ट्रोल किया गया. दीपिका ने भी वह फोटोशूट एक मैगजीन के लिए कराया है.

जैकलीन फर्नांडीज ने शनिवार को दोपहर में अपने इस नए फोटोशूट का एक बोल्‍ड फोटो इंस्‍टाग्राम पर और ट्विटर पर पोस्‍ट किया. दरअसल जैकलीन ने यह फोटोशूट कॉसमोपॉलिटन इंडिया मैगजीन के नए अंक के लिए ट्रैसरमे इंडिया की ब्रांड एंबेस्डर के तौर पर कराया है. इस शूट में जैकलीन अपने बाल लहराते हुए नजर आ रही हैं. जैकलीन इस फोटोशूट में डैनिम जींस के साथ टॉपलेस नजर आ रही हैं. जैकलीन ने अपना यह फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मजबूत दिमाग और नाजुक दिल के बीच फंसी हुई...'.
 
 

Caught between a strong mind and a fragile heart @tresemmeindia for @cosmoindia

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on


जैकलीन के इस बोल्‍ड अवतार को एक तरफ उनके कई फैन्‍स ने काफी पसंद किया तो वहीं कई लोगों ने उन्‍हें टॉपलेस होने के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया. लेकिन जैकलीन शायद इस ट्रोलिंग का जवाब अपने ही अंदाज में देना चाहती थीं. उन्‍होंने अपने पहले फोटो के 2 घंटे बाद ही अपना एक और फोटो पोस्‍ट किया है, जिसमें भी वह टॉपलेस स्‍टाइल में मुस्‍कुराती नजर आ रही हैं.

जैकलीन ने अपना यह फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मैं कोई फूल नहीं हूं जिसे उसकी सुंदरता के लिए तोड़ दिया जाए और फिर मरने के लिए छोड़ दिया जाए. मैं वाइल्‍ड बनुंगी जिसे ढूंढना मुश्किल और भूलना असंभव हो.'
 

जैकलीन के इस लुक को पसंद करने वाले उनके फैन्‍स ने उनकी चॉइस को काफी पसंद किया है और उन्‍हें ट्रोल करने वाले ट्रोलबाजों को आड़े हाथों दिया है. बता दें कि इससे पहले पिछले कुछ दिनों में फातिमा सना शेख, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और सोहा अली खान जैसी एक्‍ट्रेस ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं.

(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement