कपिल शर्मा ने नहीं की थी बिग बी के साथ शूटिंग कैंसिल, ये रहा सबूत

कपिल शर्मा एक बार फिर अपने शो की शूटिंग कैंसिल किए जाने के कारण चर्चा में हैं, कहा गया कि इस बार उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ एपिसोड की शूटिंग कैंसिल की. लेकिन इन खबरों को सोनी एंटरटेनमेंट के बिजनेस हैड ने सिरे से नकारा है.

कपिल शर्मा ने नहीं की थी बिग बी के साथ शूटिंग कैंसिल, ये रहा सबूत

अमिताभ बच्चन और कपिल शर्मा.

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन नहीं करने वाले थे कपिल शर्मा के साथ कोई शूटिंग
  • दानिश खान के अनुसार ऐसा कोई एपिसोड शूट होने वाला था ही नहीं
  • टीवी पर केबीसी सीजन 9 के साथ लौट रहे बिग बी
मुंबई:

कपिल शर्मा इन दिनों गलत वजहों से ज्यादा सुर्खियों बटोर रहे हैं. कपिल के शो पर देरी से पहुंचने के चलते शूटिंग के बिना ही सितारों के वापस जाने की बात हो या फिर शो के जुड़े कलाकारों के अलग होने की बात हो, यह शो कई गलत कारणों से चर्चा का विषय बना है. पिछले कई दिनों से ऐसी रिपोर्ट्स आ रही थीं कि किन्ही वजहों से कपिल शर्मा ने शाहरुख खान, अनिल कपूर समेत कई सेलेब्स के साथ शूटिंग कैंसिल कर दी है. हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया कि कपिल ने महानायक अमिताभ बच्चन के साथ शूटिंग कैंसिल कर दी है.

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण पर चढ़ा रणवीर सिंह के 'फैशन' का रंग, नाइटी पहन डिनर पर निकलीं!

दरअसल, बिग बी कपिल के कॉमेडी शो में 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 9 को प्रमोट करने वाले थे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. तब कहा गया कि फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लाइज (एफडब्ल्यूआईसीई) की हड़ताल की वजह से शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी. लेकिन सोनी टीवी के एक्जुक्यूटिव वाइज प्रेसिडेंट और बिजनेस हैड दानिश खान ने इन सभी रिपोर्ट्स को ट्विटर के जरिए नकारा है.

एक लीडिंग डेली की रिपोर्ट को री-ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, "यह सही नहीं है. केबीसी की शूटिंग होगी और मिस्टर बच्चन का मिस्टर कपिल के साथ शूटिंग का कोई प्लान ही नहीं था." 

ये भी पढ़ें: 'ढाई किलो प्रेम' की एक्ट्रेस बोलीं- मोटापे के साथ मॉडलिंग शुरू करना मुश्किल

वैसे, कपिल शर्मा के शो में एक बड़ा बदलाव हाल ही में हमें देखने को मिला है. अब 'ओए गुरू' नवजोत सिंह सिद्धू की जगह शो में आपको अर्चना पूरन सिंह के ठहाके सुनाई देंगे. इस शो के कुछ एपिसोड में अर्चना, नवजोत सिंह सिद्धू की जगह नजर आएंगी. आपको याद दिला दें कि नवजोत सिंह सिद्धू, कपिल शर्मा के पहले कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के जज थे तो वहीं अर्चना पूरन सिंह कपिल के दूसरे सुपरहिट कॉमेडी शो 'कॉमेडी सर्कस' की जज रह चुकी हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com